बिलासपुर : सड़क किनारे कड़ी नैनो कार में भड़की आग, FIR दर्ज 

बिलासपुर, 27 जून : पुलिस थाना झंडूता के तहत घर के बाहर खड़ी नैनो कार में बीती रात को आग लगने का मामला सामने आया है। पुलिस को दी गयी शिकायत में पीड़ित ने अपने भाई के साले पर आग लगाने का शक भी जाहिर किया है। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस थाना झंडूता के तहत गांव देहलवी तहसील झंडूता निवासी कमलेश कुमार पुत्र दलेल सिंह ने कहा है कि उन्होंने नैनो कार (HP -53-9796) को अपने घर के पास सड़क के किनारे खडा किया हुआ था। 

 यह हादसा रात के करीब एक बजे का है। कार धूं धूं कर जल रही है। उसी समय गांव के अन्य लोग भी मौके पर आ गए। इसके बाद आग लगने की सूचना अमृतसर में रहने वाले अपने भाई सोहन लाल को सूचना दी। उन्होंने बताया कि उनका साला सुरेश कुमार पुत्र रत्न सिंह गांव खरोटा बरठीं कई दिनों से गाड़ी जलाने की धमकी दे रहा है। ऐसे में उन्होंने शंका जताई है कि गाड़ी को आग उसने ही लगाई है। ऐसे में उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। 

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी राजकुमार ने बताया कि पुलिस थाना झंडूता के तहत गाड़ी जलाने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। शीघ्र ही मामले को सुलझा लिया जाएगा। 

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *