चंबा: आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी व फार्मासिस्ट के बैच वाइज भरे जाएंगे 105 पद 

चंबा, 24  जून : जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि आयुष विभाग हिमाचल प्रदेश शिमला द्वारा 105 पदों के लिए आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी की बैच बाईज भर्ती का आयोजन किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए अनारक्षित में 12/2009 बैच, अनारक्षित एक्स सर्विसमैन और डब्लू एफ एफ अभी तक के बैच, अनुसूचित जाति में 12/2012 बैच तक, अनुसूचित जाति एक्स सर्विसमैन और डब्लू एफएफ के अभी तक, अनुसूचित जनजाति के 12/2015 बैच तक ,अनुसूचित जनजाति एक्स सर्विसमैन के अभी तक , अन्य पिछड़ा वर्ग के 12/2012 बैच तक ,अन्य पिछड़ा वर्ग एक्स सर्विसमैन अभी तक, आर्थिक तौर पर कमजोर वर्ग के अभी तक के बैच को प्रायोजित किया जाएगा।

उन्होंने  बताया कि आयुष विभाग हिमाचल प्रदेश शिमला द्वारा 38 पदों के लिए आयुर्वेदिक फार्मासिस्ट की भर्ती का आयोजन भी किया जा रहा है। 38 पदों में सामान्य श्रेणी अनारक्षित के 16, अनुसूचित जाति अनारक्षित के 7, अनुसूचित जाति बीपीएल के 1 ,अनुसूचित जनजाति के 2, अन्य पिछड़ा वर्ग अनारक्षित के 7, अन्य पिछड़ा वर्ग बीपीएल के 1 और आर्थिक तौर पर कमजोर वर्ग के 4 पद है।
उन्होंने बताया कि आयुर्वेदिक चिकित्सा अधिकारी के आवेदक 3 जुलाई से पहले और आयुर्वेदिक फार्मासिस्ट के आवेदक 28 जून से पहले अपना नाम संबंधित रोजगार कार्यालय में दर्ज करवा ले।

अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष नंबर 01899-222209 पर संपर्क किया जा सकता है। इसके अतिरिक्त कार्यालय के फेसबुक पेज DEE CHAMBA पर संपर्क कर सकते हैं।


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *