सोलन में स्वास्थ्य मंत्री ने सुनी निजी बस ऑपरेटरों की समस्याएं 

सोलन, 26 अप्रैल : स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने कहा है कि बसे हिमाचल प्रदेश जैसे पहाडी प्रदेश की आम जनता के लिए आवाजाही का मुख्य साधन है। बस ऑपरेटरों को किसी तरह की समस्या नहीं आने दी जाएगी। यह बात स्वास्थ्य मंत्री राजीव सैजल ने सोलन में निजी बस ऑपरेटर यूनियन के साथ एक बैठक की अध्यक्षता करते हुए कही ।

   निजी बस ऑपरेटरों को सोलन में सबसे अधिक पार्किंग की समस्या से दो चार होना पड़ रहा है। जिसको लेकर स्वास्थ्य मंत्री के साथ एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें संबंधित विभागों के अधिकारी भी उपस्थित रहे। पार्किंग सहित विभिन्न समस्याओं को निजी बस ऑपरेटर ने मंत्री के समक्ष रखा। वहीं मंत्री ने संबंधित अधिकारियों को तुरंत कार्रवाई करने का आदेश दिया। ताकि निजी बस ऑपरेटरों को समस्याओं से दो चार न होना पडे व उनके बेवजह पार्किंग के चालान न हो।

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. राजीव सैजल ने बताया कि निजी बस ऑपरेटरों को विभिन्न समस्याओं से दो चार होना पड़ रहा है उन्होंने बताया कि सबसे अधिक सोलन में पार्किंग की समस्या है, जिसके चलते बस ऑपरेटरों के भारी भरकम चालान हो रहे थे। उन्होंने कहा कि संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिये है कि इस समस्या का जल्द निपटारा किया जाये। उन्होंने कहा कि बाईपास व नये बस अड्डे पर समुचित पार्किंग की व्यवस्था की जाये। 

   वहीं, सोलन निजी बस ऑपरेटर यूनियन के अध्यक्ष रंजित ठाकुर ने बताया कि स्वास्थ्य मंत्री ने उनकी समस्याओं को सुना व अधिकारियों को उसके समाधान के आदेश दिए गये है। 


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *