रोजगार कार्यालय चंबा में 20अप्रैल को ब्लू स्टार लिमिटेड कालाअंब लेगी कैंपस इंटरव्यू

चंबा,16 अप्रैल: जिला रोजगार अधिकारी अरविंद सिंह चौहान ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला रोजगार कार्यालय रंगमहल चम्बा में 20 अप्रैल को कैंपस इंटरव्यू का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें एमएस ब्लू स्टार लिमिटेड कालाअंब जिला सिरमौर द्वारा 60 पदों के लिए साक्षात्कार लिए जाएंगे।

जिसके लिए आवेदक की आयु सीमा 18 से 25 वर्ष व शैक्षणिक योग्यता मैकेनिकल, इलेक्ट्रिशियन, इलेक्ट्रिक रॉनिक्स, मोटर मैकेनिक, पंप ऑपरेटर, टर्नर और फिटर में आईटीआई डिप्लोमा निर्धारित की गई है।उन्होंने बताया कि चयनित किए गए युवाओं को कंपनी द्वारा मासिक वेतन 13 हजार 500 तक दिया जाएगा। 

इच्छुक आवेदक साक्षात्कार के लिए शैक्षणिक योग्यता के मूल प्रमाण पत्र, पासपोर्ट साइज फोटो, रोजगार कार्यालय का प्रमाण पत्र, आधार कार्ड,व बायोडाटा लेकर निर्धारित स्थान पर  प्रातः11 बजे जिला रोजगार कार्यालय चंबा रंगमहल में उपस्थित हो कर साक्षात्कार  में भाग ले सकते है। उन्होंने यह भी बताया कि कोरोना महामारी को ध्यान मे रखते हुए अवेदकों से निवेदन है कि सामाजिक दूरी  के नियमों का पालन करें, मास्क का प्रयोग करें, भीड़ न करें, एक समय पर एक ही आवेदक साक्षात्कार के लिए आएगा।

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *