नाहन : 28 मार्च से संबंधित पंचायतों में शुरू होगी प्री जन मंच एक्टिविटी : सोनाक्षी सिंह तोमर

नाहन, 27 मार्च : अतिरिक्त उपायुक्त सिरमौर सोनाक्षी सिंह तोमर ने 3 अप्रैल को ग्राम पंचायत नावनी में आयोजित होने वाले जनमंच कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए विभिन्न विभागों के अधिकारियों के साथ नाहन के बचत भवन में बैठक की। इस दौरान उन्होंने बताया कि सोमवार से सम्बंधित पंचायतों में प्री जनमंच एक्टिविटी शुरू की जाएगी, जिसके प्रथम दिन यानी 28 मार्च को निहोग में सभी विभागों के अधिकारी उपस्थित होंगे।

इस दिन चाकली, क्यारी व  बनेठी पंचायतों के लोगों की समस्याएं सुनी जाएगी। इसी प्रकार, 29 मार्च को देवका पुड़ला में सभी अधिकारी उपस्थित होंगे। इस दिन देवका व सुरला पंचायतों के लोगों की समस्याओं को सुना जाएगा जबकि 30 मार्च को रामा में रामाधोन व सेन की सैर पंचायतों की समस्याएं सुनी जाएगी। इसी तरह, 31 मार्च को पंजाहल में अधिकारी पंजाहल व धगेड़ा पंचायतों के लोगों की समस्याओं को सुना जाएगा।

इसके अतिरिक्त 1 अप्रैल को जमटा में नेहली धीड़ा व जमटा ग्राम पंचायत के लोगों की समस्याओं को सुना जाएगा। उन्होंने बताया कि सम्बंधित पंचायतों में जागरूकता वाहन के माध्यम से लोगों को जनमंच के बारे में जागरूक किया जाएगा ताकि अधिक से अधिक लोग जन मंच कार्यक्रम में भाग लें। बैठक में उपमंडल दण्डाधिकारी नाहन रजनेश कुमार, पीओ  डीआरडीए कल्याणी गुप्ता, जिला राजस्व अधिकारी नारायण चौहान सहित अन्य विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे। 


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *