राज्यस्तरीय नलवाड़ मेला सुंदरनगर में आयोजित खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ

सुंदरनगर, 13 मार्च : मंडी जिला के राज्यस्तरीय नलवाड़ मेला सुंदरनगर-2022 को लेकर आयोजित होने वाली खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ विधिवत तौर पर हुआ। इसके अंतर्गत सर्वप्रथम क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज किया गया। इस अवसर पर विधानसभा क्षेत्र सुंदरनगर के विधायक एवं प्रदेश भाजपा महामंत्री राकेश जंवाल ने की। क्रिकेट प्रतियोगिता में सरकारी विभागों की करीब 12 टीमें भाग ले रही हैं।

प्रतियोगिता का समापन नलवाड़ मेले के शुभारंभ के दौरान होगा। क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन एमएलएसएम कॉलेज के खेल मैदान में होगा। शिखर की ओर सुंदरनगर ‘खेलेगा युवा खिलेगा युवा’ के स्लोगन के साथ होने वाली इस क्रिकेट प्रतियोगिता की विजेता,उपविजेता और तीसरे स्थान पर रहने वाली टीमों को सम्मानित किया जाएगा।  प्रतियोगिता में खिलाड़ियों को बेस्ट बेट्समैन, बेेस्ट बॉलर और बेस्ट फील्डर जैसे पुरस्कारों से भी नवाजा जाएगा।

विधायक सुंदरनगर राकेश जंवाल ने कहा कि राज्यस्तरीय नलवाड़ मेला के तहत आयोजित की जाने वाली खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारंभ कर दिया गया है। इसके तहत विभिन्न खेलकूद प्रतियोगिता करवाने के पूरे इंतजाम स्पोर्ट्स कमेटी द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि पिछले 2 वर्षों से कोविड-19 के कारण मेलों का आयोजन नहीं हो पाया था। इस वर्ष मेला का आयोजन पूरे जोश के साथ किया जा रहा है। इस अवसर पर विधायक राकेश जंवाल के द्वारा क्षेत्र के पूर्व और युवा खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया गया। 


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *