अभिलाषी कॉलेज नेरचौक में आकांक्षा और विशाल बने मिस एंड मिस्टर फ्रेशर

नेरचौक,12 मार्च : अभिलाषी कॉलेज ऑफ एजुकेशन नेरचौक में नए वेलकम के लिए फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया। आरंभ, एक नई शुरुआत थीम से आयोजित फ्रेशर पार्टी में आकांक्षा को मिस तथा विशाल को मिस्टर फ्रेशर चुना गया। रिधिमा मिस तथा नरेंद्र को मिस्टर पर्सनालिटी बनाया। संस्थान के अध्यक्ष डॉ. आरके अभिलाषी ने फ्रेशर पार्टी में बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। उन्होंने छात्रों को संस्थान में स्वागत करते हुए अभिलाषी ग्रुप को चुनने के लिए छात्रों और उनके अभिभावकों का आभार जताया। 

डॉ. आरके अभिलाषी ने कहा कि उनके संस्थान को यहां मौजूद आला दर्जे की सुविधाओं और क्वालिटी एजुकेशन के लिए नैक ने ए ग्रेड प्रदान किया है। डॉ. अभिलाषा ने कहा कि अभिलाषा ग्रुप निरंकारी बाबा हरदेव सिंह जी के मार्गदर्शन और वर्तमान में सतगुरु माता सुदीक्षा के आशीर्वाद में निरंतर उच्चाईयों की ओर अग्रसर है। उन्होंने कहा कि अभिलाषा ग्रुप ने एक छोटे से कोचिंग सेंटर से यूनिवर्सिटी स्थापित करने का सफर तय किया है, और आज यहां 45 से ज्यादा कोर्सो की व्यवस्था की गई है जिसमे देश के करीब दस राज्यों के छात्र शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। 

इससे पहले संस्थान की प्रिंसिपल डॉ. नर्मदा तथा वाइस प्रिंसिपल सपना गोयल ने मुख्यातिथि समेत आए हुए मेहमानों का स्वागत तथा सम्मान किया। सीएसए कमेटी के प्रेसिडेंट अजय ठाकुर ने भी सभी का आभार जताया। इस मौके पर अभिलाषी ग्रुप के एमडी डॉ. ललित अभिलाषा तथा सचिव नरेंद्र कुमार भी मौजूद रहे। 


Posted

in

,

by

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *