आशीष शर्मा/कांगड़ा : विधायक पवन काजल ने कहा कि भाजपा सरकार को विधानसभा उपचुनाव में महंगाई, बेरोजगारी और विकास के मुद्दों पर हार का सामना करना पड़ेगा। प्रदेश में उत्पादन होने के बावजूद सीमेंट के दाम अन्य राज्यों से अधिक हैं। भाजपा शासन में पेट्रोल 100 रुपये का हो चुका है। सरसों का तेल 200 रु पये प्रति किलो पहुंच गया है। सरकारी डिपो में मिलने वाले सस्ते राशन के दाम भी आसमान छू रहे हैैं।

भाजपा सरकार ने रसोई गैस सिलेंडर पर सबसिडी को खत्म कर उसका दाम एक हजार से च्यादा कर गरीब वर्ग के बजट को गड़बड़ा दिया है। 

काजल बुधवार को यंग क्लब कोहाला द्वारा आयोजित वालीबाल प्रतियोगिता के समापन समारोह दौरान बोल रहे थे। काजल ने कहा मटौर से कोहाला तक सड़क के विस्तारीकरण पर दो करोड़ 55 लाख रुपये खर्च किए जा रहे है और लगभग डेढ़ करोड़ रुपये की लागत से कोहाला मंदल को जोडऩे के लिए पुल का निर्माण कार्य विधायक प्राथमिकता योजना के आधार प्रगति पर है।

उन्होंने गांव में खेल मैदान बनाने के लिए विधायक प्राथमिकता के तहत 15 लाख रुपये और पंचायत को विकास कार्यों के लिए पांच लाख रुपये देने की घोषणा की। काजल ने युवा क्लब को ग्यारह हजार भी स्वीकृत किए। प्रतियोगिता मे बलधर की टीम विजेता और उपविजेता जमानाबाद रही।

इस मौके पर प्रधान बलवंत उपप्रधान मोहिंद्र सिंह ने गांव की सड़क के विस्तारीकरण और खड्ड पर पुल के कार्य का निर्माण युद्धस्तर पर शुरू करवाने के लिए विधायक पवन काजल का आभार जताया। प्रधान महेंद्र ने गांव में खेल मैदान के लिए धन की मांग रखी। इस मौके पर वार्ड पंच संतीश, विनोद, पुष्पा देवी, गीता, रजनी,संतोष,आशा, रमेश नंदा, विनोद, हरबंश, भी उपस्थित रहे।

Share.

Leave A Reply