शिमला, 17 सितंबर : हिमाचल प्रदेश राज्य स्तरीय योनेक्स सनराइज मास्टर बैडमिंटन चैंपियनशिप 2 से 5 अक्तूबर तक मंडी में आयोजित की जाएगी। हिमाचल प्रदेश बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव व बैडमिंटन एसोसिएशन ऑफ इंडिया के संयुक्त सचिव राजेंद्र शर्मा ने शिमला में कहा कि प्रतियोगिता के पहले दो दिन 55, 60, 65 और 70 वर्ष आयु वर्ग के मुकाबले होंगे। जबकि 4 और 5 अक्तूबर को 35, 40, 45 और 50 वर्ष आयु वर्ग के मुकाबले आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि प्रतियोगिता के अंतिम दिन पैरा बैडमिंटन खिलाड़ियों के प्रदर्शन मैच भी आयोजित होंगे।

राजेंद्र शर्मा ने कहा कि प्रतियोगिता के सफल आयोजन के लिए कमेटियों का गठन कर दिया गया है। मंडी जिला बैडमिंटन एसोसिएशन के सचिव दातुल चौहान प्रतियोगिता के आयोजन सचिव होंगे। तकनीकी कमेटी में मोहित दत्ता, विश्वनाथ मनकोटिया, कैलाश गांगटा, ओंकार शर्मा, चंदन ठाकुर, अनिल कुमार, पारस वैद्य, बिंदू वर्मा और मेहक अग्रवाल को रखा गया है।

पंकज शर्मा और विश्वनाथ मनकोटिया इस प्रतियोगिता में मैच कंट्रोलर होंगे। अपील कमेटी के सदस्यों में केके शर्मा, कैलाश पाराशर, राजेंद्र शर्मा और मोहित दत्ता शामिल हैं। चयन कमेटी के सदस्यों में चंद्रशेखर तुर्की, मोहित दत्ता, विद्यासागर शर्मा और राजेंद्र शर्मा शामिल हैं।

Share.

Leave A Reply