हमीरपुर, 16 सितम्बर : पंजाब के सरहिंद स्थित मैसर्स सिक्योरिटी एंड इंटेलिजेंस सर्विसेज इंडिया लिमिटेड सिक्योरिटी गार्ड के 200 पद भरने जा रहे है। इन पदों के लिए 20 सितंबर को जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय हमीरपुर में, 21 को उप रोजगार कार्यालय नादौन और 22 सितंबर को उप रोजगार कार्यालय सुजानपुर में सुबह साढ़े दस से दोपहर 2 बजे तक साक्षात्कार लिए जाएंगे।

जिला रोजगार अधिकारी सुधा सूद ने बताया कि 21 से 37 वर्ष तक की आयु के कम से कम दसवीं पास पुरुष और महिला अभ्यर्थी साक्षात्कार में भाग ले सकते हैं। चयनित उम्मीदवारों को 12,500 से 16,000 रुपये तक मासिक वेतन दिया जाएगा। सुधा सूद ने बताया कि सभी पात्र अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नंबर पर साक्षात्कार की सूचना भेज दी गई है।

यदि किसी अभ्यर्थी को उनके मोबाइल नंबर पर सूचना नहीं मिली हो और वह उपरोक्त योग्यता रखता हो तथा उसका नाम किसी भी रोजग़ार कार्यालय में पंजीकृत हो तो वह अपने मूल प्रमाण पत्रों, दो पासपोर्ट साइज़ फोटोग्राफ व हिमाचली स्थायी निवासी प्रमाण पत्र के साथ अपने नजदीकी रोजगार कार्यालय में निर्धारित तिथियों को साक्षात्कार में भाग ले सकता है।

जिला रोजगार अधिकारी ने सभी उम्मीदवारों से कोरोना महामारी के संदर्भ में हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों की अनुपालना करने की अपील की है। अधिक जानकारी के लिए आवेदन जिला रोजगार कार्यालय के दूरभाष संख्या 01972-222318 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

Share.

Leave A Reply