ऊना, 3 जुलाई : अंब पुलिस ने सिद्ध चलेहड़ में नाके के दौरान कार सवार दो युवकों को 4.68 ग्राम चिट्टे के साथ धर दबोचा है। आरोपी युवक 29 वर्षीय संतोष ठाकुर निवासी अप्पर अंदौरा वार्ड नंबर सात व 24 वर्षीय नीतीश कुमार निवासी हीरानगर अम्ब के रहने वाले हैं। पुलिस ने खिलाफ मादक द्रव अधिनियम के तहत केस दर्ज करके आरोपी युवकों को गिरफ्तार कर लिया है।

 चिट्टे के साथ धर दबोचे गए युवक

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम अंब पुलिस की एक टीम मुबारकपुर-भरवाईं मुख्य मार्ग पर पड़ते सिद्ध चलेहड़ में सरपंच ढाबे के पास लगाए गए नाके पर थी। इस दौरान पुलिस ने मुबारकपुर की तरफ से आ रहे मारुति कार में सवार इन दोनों युवकों को रोकने का इशारा किया तो वे घबरा गए और मौके से भागने की कोशिश करने लगे। लेकिन नाके पर खड़े पुलिस जवानों ने फौरन हरकत में आते हुए आरोपियों को मौके पर ही दबोच लिया।

पुलिस ने आरोपियों से इस तरह भागने का कारण पूछा तो आरोपित कोई भी संतोषजनक उत्तर नहीं दे पाए। इस पर पुलिस ने जब आरोपियों की कार की तलाशी ली तो उन्हें कार की अगली सीट के आगे मेट के नीचे एक पुड़िया में छिपाकर रखा हुआ 4.68 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ।

डीएसपी अंब सृष्टि पांडे में मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि पुलिस ने चिट्टे के साथ दो युवकों को गिरफ्तार किया है। जिन्हें पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश करके तीन दिन के रिमांड पर लिया। 

Share.

Leave A Reply