ऊना, 6 मार्च : 

जिला में कोविड-19 एक बार फिर लोगों को डरावना रूप दिखाते हुए नजर आ रहा है। आलम यह है कि जिला भर में पिछले 48 घंटे के दौरान 28 लोग कोरोनावायरस संक्रमण की चपेट में आ चुके हैं। दिनों दिन बढ़ते मामलों से जहां एक तरफ स्वास्थ्य विभाग के भी हाथ पैर फूल गए हैं। वहीं दूसरी ओर लोगों में भी कोविड-19 को लेकर खौफ बढ़ता जा रहा है। 

राहत की बात यह है कि अभी तक जिला भर में कोविड-19 के नए स्ट्रेन का कोई भी मामला सामने नहीं आया है। उधर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने जनता से कोरोनावायरस को लेकर जारी की गई गाइडलाइंस का पालन करने की एक बार फिर से अपील की है।

सीएमओ डॉ. रमन कुमार शर्मा ने कहा कि कोविड-19 एक बार फिर शिखर की ओर बढ़ता हुआ नजर आ रहा है, जिसे रोकने के लिए सभी को 2 गज की दूरी और मास्क है जरूरी की गाइडलाइन का पालन सुनिश्चित करना होगा।

सीएमओ डॉक्टर रमन कुमार शर्मा ने बताया कि वीरवार को जिला भर में रैपिड एंटीजन और आरटी-पीसीआर में सैंपल जांच के बाद 10 लोग पॉजिटिव पाए गए थे। जबकि शुक्रवार को डेढ़ दर्जन लोग संक्रमण की चपेट में आए हैं। जिनमें रैपिड एंटीजन में 11 लोगों के संक्रमित पाए जाने की पुष्टि हुई है। जबकि आरटी-पीसीआर में 7 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *