नितेश सैनी/सुंदरनगर
हिमाचल प्रदेश के कलाकार आज फिर से एक मिसाल लिखने जा रहे हैं, क्योंकि “वास्ते कवर” हिंदी सॉन्ग रविवार को लांच कर दिया गया है। यह सॉन्ग फीट ऑफ फायर डांस अकादमी सुंदरनगर के कलाकरों द्वारा तैयार किया गया है। जिसमें सिंगर विवेक मौर्य, सुमीर ठाकुर है। फिल्म निखिल ठाकुर, स्टोरी सन्नी चौहान द्वारा बनाई गई। इसमें मेन किरदार अमित भाटिया और साथ में सपना शर्मा और नेहा गोयल रहे।

छोटे बच्चों का किरदार ईशान रक्षित, प्राची वालिया, आशना वर्मा के द्वारा किया गया। यह सॉन्ग रविवार को एक सादे समारोह में रिलीज किया गया है। फ़ीट ऑफ़ फायर डांस अकादमी के निदेशक अमित भाटिया ने बताया कि इस गाने का मुख्य उद्देश्य वर्तमान का युवा जोकि प्यार की परिभाषा और मायने भूल रहा है। उस पर केंद्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि प्यार का मतलब खुशी देना है न कि प्यार करने वाले का दिल दुखाना है। प्यार नाम के साथ खिलवाड़ करना है।

उन्होंने कहा कि आजकल के युवा प्यार के चक्कर में एक दूसरे की भावनाओं को न समझते हुए, एक दूसरे का दिल तोड़ रहे है और प्यार नाम को बदनाम कर रहे है। इस बात को लेकर फीट आफ फायर डांस अकादमी एवं फाउंडेशन ने यह फिल्म वर्तमान की परिस्थितियों को मद्देनजर रखते हुए बनाई है। जिसका गाना रिलीज़ कर दिया गया है। जिसके शॉट सुंदरनगर व आसपास के क्षेत्रों के है, जोकि यहां की सुंदर वादियों का मनमोहक दृश्य फिल्म में ब्यां कर रहे हैं।

उन्होंने सहयोग व मार्गदर्शन करने के लिए युवा उद्यमी राजा सिंह मल्होत्रा, जितेंद्र ठाकुर, राकु वालिया, शिबू कश्यप, बादल राज कश्यप, रंजीत सोनी, अर्जुन गोपाल का आभार जताया है। उन्होंने बताया कि इस सॉन्ग को आप यू-ट्यूब में देख सकते हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply