अमरप्रीत सिंह/सोलन 

डॉ. परविंदर कौशल, जिन्होंने मंगलवार को  डॉ.  वाईएस परमार औदयानिकी एवं वानिकी विश्वविद्यालय,नौणी के कुलपति का कार्यभार संभाला ने आज विश्वविद्यालय के विभिन्न कर्मचारी संगठनों से मुलाकात की। डॉ. कौशल ने विभिन्न संघों-गैर शिक्षण कर्मचारी कल्याण संघ, फार्म टेक्नोक्रेट्स एसोसिएशन, पर्सनल स्टाफ एसोसिएशन और तकनीकी और चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ और तकनीकी कर्मचारी कल्याण संघ के पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें की।

डॉ.  कौशल ने सभी संघों के साथ बातचीत की और उनकी समस्याओं को सुना और उन्हें आश्वासन दिया कि कर्मचारियों की समस्याओं को देखने के लिए एक रोडमैप बनाया जाएगा। डॉ कौशल ने सभी एसोसिएशन के सदस्यों से विश्वविद्यालय के विकास के लिए साथ मिलकर काम करने का आग्रह किया। ताकि नौणी विवि और प्रभावी ढंग और कुशलता से कृषक समुदाय तक पहुंच सके और इस क्षेत्र के विकास में आगे बढ़ सके।

उन्होंने विश्वविद्यालय के केंद्रीय छात्र संघ और अखिल भारतीय कृषि छात्र संघ के सदस्यों से भी मुलाकात की और विश्वविद्यालय को उच्च शिक्षा के केंद्र में विकसित करने का आश्वासन दिया। राज्य के कई प्रगतिशील किसान, सेवानिवृत्त कर्मचारियों ने भी डॉ कौशल से मुलाकात की और उन्हें बधाई दी। इससे पहले मंगलवार को कुलपति ने विश्वविद्यालय के सभी वैधानिक अधिकारियों के साथ बातचीत की और विभिन्न विभागों के कामकाज को जाना।

उन्होंने कहा कि विश्वविद्यालय अपनी शैक्षणिक, शोध और विस्तार गतिविधियों को बेहतर बनाने के लिए निरंतर प्रयास करेगा ताकि विश्वविद्यालय राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर नई ऊंचाइयों को छु सके।

Share.

About Author

Leave A Reply