एमबीएम न्यूज़/हमीरपुर

जिला में दिन-प्रतिदिन दुष्कर्म व छेड़खानी के मामलों की नए नए मामले उजागर हो रहे हैं। अभी पिछले मामले सुलझे नहीं रहे और नए मामले उजागर हो रहे हैं। इस तरह के मामले उजागर होने से पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए हैं। बढ़ती घटनाओं को देखते हुए लोगों में काफी दहशत देखने को मिल रही है। पिछले दिनों शादी का झांसा देकर सरकाघाट के एक युवक द्वारा हमीरपुर की एक युवती से दुष्कर्म का मामला सामने आया है।

युवती की शिकायत के बाद स्थानीय महिला थाना में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है। नेपाली मूल की पांच वर्ष की बच्ची से हुए दुष्कर्म मामले के बाद एक सप्ताह में रेप का यह दूसरा मामला सामने आया है। गत दिवस को दर्ज हुए मामले में एक 25 वर्ष की युवती ने सरकाघाट जिला मंडी के एक व्यक्ति पर उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया है। जानकारी के अनुसार युवक ने हमीरपुर की युवती को शादी करने का वादा किया था, जिसके बाद उनके बीच शारीरिक संबंध बने थे।

युवती ने शिकायत दर्ज करवाई है कि बाद में युवक ने शादी करने से मना कर दिया। प्रारंभिक जांच के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। इस बारे में पुलिस अधीक्षक अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि एक युवक के खिलाफ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना दुष्कर्म का मामला दर्ज किया गया है। 

उल्लेखनीय है कि अभी तक युवती द्वारा लगाए आरोपों पर पुलिस दूसरे दिन भी पकड़ने में नाकाम रही है। इस घटना के बाद गांव व क्षेत्र में चर्चा का विषय बना है। पुलिस द्वारा ढुलमुल रवैया अपनाने के बाद पुलिस के प्रति लोगों में गहरा रोष पनपा हुआ है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *