एमबीएम न्यूज़/हमीरपुर

जिला में अलग-अलग स्थानों से 64 अवैध शराब की बोतलें बरामद की गई हैं। यह कार्रवाई नववर्ष के पहले दिन अमल में लाई गई। पुलिस अधीक्षक कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार भोरंज थाना के तहत पंजोत बाजार में गुप्त सूचना के आधार पर रत्न चंद निवासी छौं की चाय की दुकान से 6 बोतलें देशी शराब बिना लाइसैंस बरामद की गई। वहीं सदर थाना हमीरपुर के तहत दुलेहड़ा के समीप एक व्यक्ति से 9 बोतलें देशी शराब की बरामद की गई।

यहां बता दें कि हमीरपुर के ही गांव दरोगण के गोपी चंद की करियाना की दुकान से भी 24 बोतलें देशी शराब की बरामद की गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भिड़ा कस्बे से भी एक व्यक्ति जो कि कंधे पर बोरू उठाकर भिड़ा बाजार आ रहा था। पुलिस चैकिंग के दौरान उक्त व्यक्ति से भी पुलिस नेे 9 बोतलें देशी शराब की बरामद की। इसके अतिरिक्त कलंझडी देवी निवासी तिलक राम जो कि कलझड़ी बाजार में चिकन कॉर्नर की दुकान से भी पुलिस ने 7 बोतलें देशी व अंग्रेजी शराब की बरामद की गई।

वहीं पुलिस चौकी टौणी देवी से प्राप्त जानकारी के अनुसार झनिक्कर गांव के समीप पुलिस गशत के दौरान एक व्यक्ति से 9 बोतलें देशी शराब की बरामद की गई। वहीं पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा ने बताया कि उक्त व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वहीं उन्होनें बताया कि हमीरपुर पुलिस नशे पर रोक लगाने के लिए समय-समय पर कई कार्यक्रम करती रही है।उन्होंने बताया कि नववर्ष की रात को भी पुलिस ने जगह-जगह नाकों के दौरान करीब 64 बोतलें अवैध शराब बरामद की हैं। 

Share.

About Author

Leave A Reply