अभिषेक मिश्रा/बिलासपुर

  रंगमंच की गतिविधियों में लगातार अग्रसर बिलासपुर के उड़ान थिएटर ग्रुप ने अब सिनेमा की ओर भी अपना कदम बढ़ा लिया है। उड़ान ग्रुप द्वारा हिंदी गीत ‘पापा’ का निर्माण किया गया है। जिसकी लॉन्चिंग मंगलवार को उपायुक्त बिलासपुर विवेक भाटिया ने की। गीत को यू-ट्यूब के उड़ान थिएटर एंड टीवी चैनल पर लॉन्च किया गया है। इस गीत को बिलासपुर की गायिका इशिता डोगरा ने गाया है, जबकि संगीत अभिषेक शर्मा ने तैयार किया है।

गीत का फिल्मांकन हाल ही में बिलासपुर के अलग-अलग इलाकों में किया गया, जिसका निर्देशन अभिषेक डोगरा ने किया है। गीत में नवीन सोनी, गौरी मेहता व वंशिका शर्मा मुख्य भूमिका में है, जबकि अभिषेक सोनी, कार्तिक शर्मा व किरण ठाकुर ने सह-कलाकार के रूप में काम किया है। उपायुक्त विवेक भाटिया ने गीत की काफी तारीफ की। उन्होंने उड़ान ग्रुप के सभी कलाकारों को बधाई देते हुए कहा कि इस तरह की गतिविधियां लगातार जारी रखें।

अधिक से अधिक युवाओं को रंगमंच की गतिविधियों से जोड़ने के लिए प्रयास करें तथा सकारात्मक सोच के साथ आगे बढ़े। इस अवसर पर उड़ान थिएटर ग्रुप के प्रधान नवीन सोनी, महासचिव अभिषेक सोनी, निर्देशक अभिषेक डोगरा, निशांत कपूर, पारस गौतम, कार्तिक शर्मा, राहुल कांगा व विक्रम ठाकुर आदि उपस्थित रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply