एमबीएम न्यूज़/कुल्लू
कुल्लू जिला मुख्यालय में स्नीफर स्पॉट स्नूकर एडं पूल संघ द्वारा 4 दिवसीय जिला स्तरीय जूनियर स्नूकर एंड पूल चैंपियनशिप का आयोजन किया गया। जिसमें जिलाभर के 64 खिलाड़ियों ने भाग लिया। चार दिनों तक स्नीफर स्पॉट स्नूकर एंड पूल में इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।  जिसमें 22 वर्ष से कम आयु वर्ग के खिलाड़ियों ने एक दूसरे को टक्कर दी। 

आयोजक विक्की प्रेमी व चंदन भट्टी ने इस प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ियों को ट्रॉफी के साथ नगद पुरस्कार से सम्मानित किया।  जिसमें पतलीकूहल के विक्रम बोध ने जूनियर चैंपियनशिप जीती। उनको 10 हजार रुपए का नगद पुरस्कार व ट्रॉफी देकर संमानित किया गया। दूसरे स्थान पर कुल्लू के शुभम को 5 हजार रुपए व ट्रॉफी देकर सम्मानित किया गया। सबसे ज्यादा ब्रेक स्नूकर का खिताब तेजिंन को ट्रॉफी व 2 हजार रुपए के नकद पुरस्कार दिया गया।

आयोजक विक्की प्रेमी ने बताया कि इस स्नूकर एंड पूल जूनियर प्रतियोगिता से जिला के खिलाड़ियों को मंच प्रदान किया। उन्होंने कहा कि कुल्लू जिला में संघ का गठन किया जा रहा है, जिसमें जिलाभर के स्नूकर एंड पूल के संचालकों को जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। इस खेल में खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर पर प्रदेश का नाम रोशन करें।

Share.

About Author

Leave A Reply