अमरप्रीत सिंह/सोलन

ज़िला कांग्रेस कमेटी सोलन द्वारा आयोजित किए जा रहे मिशन 2019 के तहत कांग्रेस जन जागरण अभियान की शुरुआत कंडाघाट में 4 जनवरी 2019 को की जाएगी। गौरतलब है कि यह कार्यक्रम पहल 5 जनवरी के लिए प्रस्तावित था। परंतु मौसम के पुर्वानुमान का है कि 5 जनवरी से प्रदेश में शीतलहर का प्रभाव रहेगा। बारिश व बर्फ़बारी हो सकती है, जिससे कार्यकर्ताओं को परेशानी हो सकती है। इसलिए यह कार्यक्रम अब 4 जनवरी के लिए कर दिया गया है। इस कार्यक्रम में सोलन की प्रत्येक विधानसभा के विधायक, जिन्होंने कांग्रेस के टिकट लड़ा था।

ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष, पदाधिकारी,ज़िला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारिय कांग्रेस समर्थित पंचायत के प्रधानों बीडीसी व जिला परिषद के सदस्य, महिला कांग्रेस, यूथ कांग्रेस, एनएसयूआई के सदस्य एवं पदादिकारी, सेवादल के पदाधिकारी व कांग्रेस पार्टी के सभी फ्रंटल संगठनों के पदाधिकारी व कांग्रेस पार्टी विचाधारा से जुड़े सभी लोग इस जनजागरण अभियान का हिस्सा बनेंगे। ज़िला कांग्रेस कमेटी ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कार्यकर्ताओं को इस अभियान मे अपनी उपस्थिति देने का आग्रह किया है व ज़रूरी निर्देश जारी किए है।

यह कार्यक्रम केन्द्र में भाजपा के पिछले 4-5 साल की विफलताओं व प्रदेश सरकार की एक वर्ष की विफलताओं को जनता के सामने रखने के उदेश्य से व 2019 के लोकसभा चुनावो के मद्देनजर रखा गया है। विधान सभा चुनावों से पहले इस कार्यक्रम की शुरुआत नालागढ़ से हुए थीं। अब इसके पहले चरण की शुरुआत सोलन के कंडाघाट से होगी। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए हिमाचल कांग्रेस के प्रभारी, सहप्रभारी व कांग्रेस एवम शीर्ष नेतृत्व से जिला कांग्रेस कमेटी ने आमंत्रित किया। इस कार्यक्रम की रिपोर्ट जिला कांग्रेस कमेटी ने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा राहुल गांधी को सौंपी जाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply