एमबीएम न्यूज़/कुल्लू
जिला के ढालपुर मैदान में चले तीन दिवसीय हिमालयन ऑटोक्रॉस मोटर बाईकर्स स्पोर्टस के चैंपियन के रूप में धनयशम को चुना गया है। धनश्याम ने तीन कैटेगरी में पहला स्थान हासिल किया है। ऐतिहासिक मैदान ढालुपर में हिमालयन ऑटोक्रॉस तीन राज्य स्तरीय मोटर बाईकर्स स्पोर्टस चैंपियनशिप संपन्न हुई। यह प्रतियोगिता काफी आकर्षक रही और ढालपुर मैदान में यह प्रतियोगिता पहली बार आयोजित किया गया। प्रतियोगिता का समापन उपायुक्त यूनुस ने किया और विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया गया।

महिला कार प्रतियोगिता में पुष्पा ठाकुर प्रथम, धीरा जोनसन दूसरे और लक्ष्मी तीसरे स्थान पर रही। कार 1600 सीसी में हेम राज प्रथम, सोनू ठाकुर दूसरे और मनोज कुमार तीसरे स्थान पर रहा। 1000 सीसी कार में हेम राज प्रथम, संजय दूसरे और दीपक तीसरे स्थान पर रहा। मोटो 390 में मोहित ठाकुर प्रथम, विजय कटोच दूसरे और साहिल तीसरे स्थान पर रहा। जबकि मोटो 200 सीसी में मोहित ठाकुर प्रथम, साहित दूसरे और विकास तीसरे स्थान पर रहा। मोटो ओपन में मोहित ठाकुर प्रथम, अमित कपूर दूसरे और विजय तीसरे स्थान पर रहा।

जिप्सी 1400 सीसी में घनश्याम प्रथम, विशाल बोध दूसरे और चंदन तीसरे स्थान पर रहा। फोर वाई फोर ओपन में घयनश्याम प्रथम, सुशांत थापा दूसरे और पवन नेगी तीसरे स्थान पर रहा। जिप्सी ओपन में घनश्याम प्रथम, पवन नेगी दूसरे और विनोद तीसरे स्थान पर रहा। जिप्सी 1600 में घनश्याम प्रथम, विशाल दूसरे और चंदन शर्मा तीसरे स्थान पर रहा।  

Share.

About Author

Leave A Reply