नितेश सैनी/सुंदरनगर
   सुंदरनगर के धनोटू में जिला कांग्रेस कार्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष पवन ठाकुर ने कहा कि जयराम ठाकुर के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल में जनता बेहाल है। उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार द्वारा एक वर्ष पूरा करने पर अभी तक अपने मैनिफेस्टो में जनता से किया गया एक भी वादा पूरा नहीं किया गया है। जब से प्रदेश में भाजपा की सरकार सतासीन हुई है, तब से प्रदेश के लोग अपने आप को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा प्रदेश की कमान संभालने के बाद प्रदेशभर में 50 मर्डर, 70 दुराचार और 130 महिलाओं के साथ छेड़छाड के मामले सामने आए हैं।

    उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था बुरी तरह से चरमरा गई है। उन्होंने कहा प्रदेश सरकार नशे के खिलाफ कोई सख्त कदम उठाने में पूर्ण रूप से नाकाम रहने के कारण प्रदेश में नशे का यह काला कारोबार अपनी जड़े जमा चुका है। पवन ठाकुर ने प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा सरकार के एक वर्ष के कार्यकाल में मंडी जिला में कांग्रेस सरकार के समय सेे चल रहा कीरतपुर-मनाली फोरलेन निर्माणकार्य एक इंच भी आगे नहीं बढ़ पाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार का एक वर्ष का कार्यकाल बिना किसी उपलब्धि का रहा है।  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का गृह जिला होने पर भी मंडी में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह से हांफ गई हैं।

    ठाकुर ने कहा कि जब मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के गृह जिला का ही हाल बेहाल है तो पूरे प्रदेश के हाल क्या ही होगें। उन्होंने कहा कि भाजपा शासित प्रदेश सरकार ने नौकरी में ठेकादारी प्रथा को बढ़ावा दिया है। जेई तक के पदों को ठेके पर नौकरी पर रखा गया है। पवन ठाकुर ने कहा कि केंद्र में भाजपा की सरकार होने पर भी प्रदेश सरकार कोई बड़ी परियोजना प्रदेश में नहीं ला पाई है। इस मौके पर जिला प्रवक्ता ब्रह्मदास चौहान, महासचिव सुनील शर्मा, भूप सिंह, कोषाध्यक्ष हरमेश अबरोल, युवा नेता अक्षय कुमार, धनीरा, संजय मेहत, सोहन सिंह, हेमराज आजाद व हेतराम मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply