एमबीएम न्यूज़/शिमला

  जुब्बल क्षेत्र में पिछले 2 महीनों से बिजली विभाग की मनमानियों का खामियाजा जनता को भुगतना पड़ रहा हैं, जिससे जनता में आक्रोश बढ़ता जा रहा हैं। जुब्बल नावर कोटखाई विधानसभा क्षेत्र ब्लॉक युवा कांग्रेस अध्यक्ष विक्रम कंवर ने ये बात तहसीलदार जुब्बल के माध्यम से उपमंडलाधिकारी रोहडू को एक ज्ञापन सौंपाते हुए कही। विक्रम कंवर ने कहा कि पिछले 2 महीनों से बिजली विभाग द्वारा मनमाने तरीके से अघोषित बिजली कट लगाया जा रहा है। जिससे जनता को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कार्यालयों में बिजली बाधित होने से लोगों के कार्य नहीं हो पा रहे हैं जिससे जनता को नुकसान उठाना पड़ रहा हैं। 

    उन्होंने कहा कि सर्दी में घरों में बिजली बेहद जरूरी हैं, लेकिन विभाग इस ओर कोई ध्यान नही दे रहा। बुजुर्गों को परेशानी हो रही हैं। साथ ही छात्रों की पढ़ाई पर भी विपरीत असर पड़ रहा हैं। उन्होंने प्रशासन को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि सर्दी के इस मौसम में बिजली आधारभूत सुविधा होती है। यदि ऐसी सुविधा से जनता को वंचित रखा जाता है तो यह प्रशासन और सरकार की सबसे बड़ी नाकामी है।

       उन्होंने विभाग को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि इस समस्या से लोगों को निजात नहीं मिली तो जनता के साथ मिलकर युवा कांग्रेस सड़कों में उतरेगी। इस अवसर पर विजय चौहान मुख्य प्रवक्ता प्रदेश युवा कांग्रेस, विक्रम कंवर अध्यक्ष ब्लॉक युवा कांग्रेस जुब्बल-नावर-कोटखाई, अरुण चौहान महासचिव, हरीश तेजटा जोन प्रभारी, संदीप शर्मा समन्वयक व अन्य सदस्य मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply