एमबीएम न्यूज़/हमीरपुर
  नादौन कांगू मार्ग पर मुख्य सड़क से घलू गांव तक जाने वाली सड़क पर निर्माण कार्य आरंभ हो गया। इस अवसर पर ग्रामीणों सहित हिमाचल पथ परिवहन निगम के उपाध्य्क्ष विजय अग्निहोत्री ने विधिवत पूजा अर्चना की। उन्होंने उपस्थित लोगों को अपने संबोधन में कहा कि क्षेत्र के लोगों की लंबे समय से चली आ रही यह मांग पूर्ण होने जा रही है। पंचायत प्रधान बीना परमार ने बताया कि यह सड़क मार्ग पिछले कई सालों से कच्ची पड़ी हुई थी। इसमें जगह-जगह खड्डे पड़े हुए थे, जिससे लोगों की आवाजाही में काफी परेशानी होती थी। लोगो ने बताया कि कुछ समय पहले जिला परिषद डा. नरेश कुमार की अगुवाई में एक प्रतिमंडल हिमाचल पथ परिवहन निगम के उपाध्य्क्ष विजय अग्निहोत्री से मिला था।

ग्रामीणों के साथ HRTC के वाईस चेयरमैंन विजय अग्रिहोत्री

   लोगों ने उन्हें इस सड़क मार्ग की समस्या से अवगत करवाया था। जिसके उपरांत अग्निहोत्री ने प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के समक्ष रखने के बाद मुख्यमंत्री ने इस सड़क के लिए धन राशि स्वीकृत की है। कार्यकम के दौरान घलूं निवासी हुकम सिंह परमार ने मुख्यमंत्री राहत कोष में देने के लिए दस हजार रूपय का चैक विजय अग्निहोत्री को प्रदान किया।
     स्थानीय लोगो, पूर्व जिला परिषद नरेश कुमार तथा पंचायत प्रधान बीना परमार ने इस कार्य के लिए हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर और हिमाचल पथ परिवहन निगम के उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री का आभार प्रकट किया। इस अवसर पर सोमा देवी, सूरम सिंह, बीर सिंह कौशल, प्रीत्तम परमार, सतपाल परमार, तिलक कौशल, मक्खन लाल, अशोक कुमार, करतार सिंह, हनीश, अजय, संदीप सहित अन्य लोग उपस्थित थे।
 
Share.

About Author

Leave A Reply