हमीरपुर / रजनीश शर्मा
भाजपा प्रवक्ता हमीरपुर संसदीय क्षेत्र दीपक शर्मा ने सुजानपुर के विधायक राजिन्दर राणा के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि राणा पन्ना प्रमुखों की चिंता छोड़ अपनी फिक्र करें जिनका जहां जनता में पर्दाफाश हो चुका है। उनकी पार्टी कांग्रेस भी जिन्हें दुत्कार रही है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राणा अपने बेटे को टिकट दिलवाने के लिए चिंतित हैं और जनता को गुमराह करके अपना उल्लू सीधा करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुख गर्व के साथ मोदी सरकार की जनहितैषि नीतियों को ले कर जनता के बीच जाएगी। कांग्रेस के भ्र्ष्टाचार के इतिहास को बताएगी।

   भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि डेढ़ की जनता जानती है कि मोदी सरकार ने आम जनता के लिए नेकिन जनहितैषी नीतियां दी हैं। कांग्रेस के झांसों को समझती है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आज गरीब आदमी को मिलने वाली सब्सिडी-राहत सीधे उनके खाते में जा रही है। सड़क, शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में जो विकास की गाथा लिखी जा रही है उसको पूरा देश देख रहा है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि राणा को जब कोई मुद्दा भाजपा वे खिलाफ नहीं सूझ रहा तो वो ऊलजलूल बयानबाज़ी करके बयानवीर बने फिर रहे हैं।

    भाजपा प्रवक्ता ने राणा को चुनौती देते हुए कहा कि मोदी सरकरा के कार्यकाल में एक भी कोई भ्रष्टाचार का मामला तथ्यों सहित बताएं जबकि कांग्रेस की भ्रष्टाचार की गाथा को पूरा देश जानता है। भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि भाजपा भ्रष्टाचार मुक्त, पारदर्शी सरकार देने के लिए वचनबद्ध है। देश की जनता ने इसलिए मोदी सरकार पर भरोसा जताया है जिससे विरोधी परेशान हैं।

Share.

About Author

Leave A Reply