एमबीएम न्यूज़/हमीरपुर
  हिलीवुड एसोसिएशन न्यू सीरिज म्यूजिक कंपनी एवं डायरेक्टर ऋषि शर्मा सहित विनोद भारद्वाज द्वारा हिमाचल प्रदेश में पहली बार हिमाचल म्यूजिक अवार्ड का आयोजन किया गया। जिसमें हमीरपुर की हिमाचली लोकगायिका बॉबी शर्मा को संगीत के क्षेत्र में उनके प्रदर्शन के लिए हिमाचल म्यूजिक अवार्ड से नवाजा गया है। गत दिवस को धर्मशाला में आयोजित किए गए इस कार्यक्रम के दौरान बॉबी शर्मा को यह सम्मान मिला है। बॉबी शर्मा ने अवार्ड प्राप्त करने के बाद कहा कि पहले ऐसे अवार्ड फिल्म इंडस्ट्री या हिमाचल के बाहर के राज्यों में दिए जाते थे। हिमाचल प्रदेश में यह पहला मौका रहा जब धर्मशाला में हिमाचली गायकों को सम्मानित किया गया। उन्होंने कहा कि इससे हिमाचली संस्कृति को बढ़ावा मिलेगा।
    प्रदेश के बाहर के राज्यों में भी हिमाचल की पहचान बनेगी। इस मौके पर ऋषि शर्मा ने कहा कि वर्ष 2005 में हिम आईडल अवार्ड का आयोजन किया गया था। जो कि मात्र 4 जिलों बिलासपुर, ऊना, कांगड़ा व चंबा तक ही सीमित था। उन्होंने कहा कि उनका सपना था कि हिमाचल में म्यूजिक अवार्ड शो आयोजित होना चाहिए, जोकि अब सच हुआ है। उन्होंने विनोद भारद्वाज का भी आभार जताया है।
      कार्यक्रम में प्रदेशभर के संगीत कलाकार उपस्थित थे। गौर रहे कि हाल ही में बॉबी शर्मा ने धार्मिक म्यूजिक एल्बम लांच की है, जिसे श्रोताओं ने काफी सराहा है। इस पर यू-टयूब पर डेढ़ लाख लोग देख चुके हैं। बॉबी शर्मा की प्रथम एल्बम वर्ष 2009 में आई थी जिसका टाईटल दिल्ली दिए ओ गोरिए था। उसके बाद तेरे नैन कजरारे भी आई। वहीं जल्द ही उनकी अगली प्रस्तुति भी लोगों के सामने आने वाली है।
Share.

About Author

Leave A Reply