एमबीएम न्यूज़/हमीरपुर
   पुलिस चौकी गलोड़ के तहत आते गलोड़ कस्बा में स्थित पीएनबी के एटीएम पर एक शातिर ने चालाकी से वहां मौजूद युवक का एटीएम कार्ड बदल खाते से 20 हजार रुपये की नकदी उड़ा ली। पीडि़त युवक ने इसकी शिकायत पुलिस चौकी गलोड़ में दर्ज करवा दी है। पुलिस ने शिकायत आने पर मामला दर्ज कर इसकी छानबीन शुरू कर दी है। गांव झरेड़ी डाकघर कांगू का रहने वाला आशीष कुमार पुत्र अशोक कुमार गलोड़ स्थित पीएनबी के एटीएम से पैसे निकाल रहा था। लेकिन एटीएम से पैसे नहीं निकल रहे थे। इस दौरान भीड़ में मौजूद एक युवक ने आशीष से एटीएम लेकर 20 हजार रुपये निकालने में मदद की। मदद के दौरान अज्ञात युवक ने बड़ी चालाकी से एटीएम को बदल दिया। आशीष की जेब में कोई और एटीएम कार्ड डाल दिया।
   रात को 9 बजेे के करीब आशीष को एटीएम से जब 20 हजार रुपये निकासी का एक और मैसेज आ गया। खाते से 20 हजार रुपये निकलने पर आशीष कुमार हैरान हो गया। मोबाइल पर आए मैसेज पढऩे के बाद जब आशीष ने एटीएम को जेब से निकाल कर देखा तो जेब में गौरव शर्मा नाम के व्यक्ति का एटीएम निकला। आशीष ने इसकी जानकारी घर वालों को दी। इस पर उसके परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस चौकी गलोड़ में की। आशीष कुमार अभी पढ़ाई कर रहा है। उसके परिजनों ने उसे एटीएम से पैसे निकालने के लिए गलोड़ भेजा था।
    आरोपी ने गलोड़ से 13 किलोमीटर दूर धनेड़ में स्थित पीएनबी के एटीएम से 20,000 रुपये निकाले हैं। इस संबंध में पुलिस चौकी गलोड़ के प्रभारी विक्रमजीत सिंह ने कहा कि उनके पास शिकायत आई है। पुलिस छानबीन में जुट गई है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी देखा जा रहा है। पुलिस गहनता से छानबीन में जुटी हुई है, शीघ्र ही शातिर पुलिस की गिरफ्त में होगा।
Share.

About Author

Leave A Reply