एमबीएम न्यूज़ /धर्मशाला
आईटीआई शाहपुर में 12 नवम्बर को गुड़गांव की हनीवेल इंटरनेशनल प्राइवेट लिमिटेड कैंपस साक्षात्कार के माध्यम से 25 युवाओं को अप्रेंटिसशिप और ट्रेनी के रूप में नौकरी देगी। 12 नवम्बर को युवाओं की लिखित परीक्षा होगी और उसके बाद चयनित युवाओं को साक्षात्कार होगा। इस कैंपस साक्षात्कार में वे युवा भाग ले सकते हैं जिनकी उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच हो और जिन्होंने फिटर, इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स व्यवसायों में 2017 व 2018 में आईटीआई से पास आउट कोर्स पास कर रखा हो। 
       यह जानकारी देते हुए औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान शाहपुर के प्रधानाचार्य ईएसके लखनपाल ने बताया कि चयनित युवाओं को कंपनी कुछ प्रशिक्षुओं को 10200 रुपये मासिक 3 साल की ट्रेनी नीम प्रोजेक्ट के अन्तर्गत रखेगी और कुछ प्रशिक्षुओं को 1 साल की 10200 रुपये सैलरी अप्रेंटिसशिप के रूप में देगी। उन्होंने बताया कि प्रशिक्षुओं को परफॉरमेंस के हिसाब से नियमित किया जाएगा।
        इसके अलावा कंपनी रियायत दरों पर प्रशिक्षुओं के लिए खाने का प्रावधान करेगी। उन्होंने बताया कि यूनिफार्म कम्पनी द्वारा दी जाएगी। उन्होंने बताया कि इस दिन युवा अपना बायोडाटा, आधार कार्ड, रोजगार कार्यालय का पंजीकरण पत्र, बोनाफाइ्ड हिमाचली प्रमाण पत्र, शिक्षा व तकनीकी शिक्षा से सम्बन्धित समस्त प्रमाण पत्र और 2 पासपोर्ट साइज फोटोग्राफस अपने साथ लाएं।
Share.

About Author

Leave A Reply