अमरप्रीत सिंह/सोलन

  सोलन में चिट्टा यानी हेरोइन पर पुलिस लगातार शिकंजा कस्ते जा रही है। यही कारण है कि आए दिन चिट्टा कारोबारी सलाखों के पीछे पहुंच रहे है। आप को बता दें कि सोलन में चिट्टे की गिरफ्त में युवा बेहद ज़्यादा आ गए थे।मगर जिला पुलिस अधीक्षक और उनकी टीम ने सोलन में गुप्तचरों का जाल इस तरह से बिछा दिया कि अब नशा माफिया के हाथपांव कांपने लगे है। जैसे ही कोई नशे की डील करता है तो पुलिस वहां पहुंच कर उन्हें सलाखों के पीछे पहंचाने में देर नहीं लगाती। आज भी पुलिस ने दो युवकों को धर दबोचा। जिनके पास से करीबन 4.32 ग्राम चिट्टा बरामद किया है।

Demo pic

   पुलिस दोनों युवकों से कड़ी पूछताछ कर रही है। अधिक जानकारी देते हुए जिला पुलिस अधीक्षक मधुसूदन शर्मा ने बताया कि सपरून चौकी की टीम ने देवठी के समीप गाँव में पुलिस ने नाका लगाया हुआ था। नाके को देख कर कार चालक और उसके साथी ने मौके से भागने का प्रयास किया। पुलिस ने तुरंत युवकों को कुछ दूरी पर जा कर धरदबोचा।

     जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके पास से 4.32 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पकड़े गए युवा बसाल और सोलन के है। जिनके नाम मुकेश ठाकुर और आदित्य पंवर है। जिनसे पुलिस गहन पूछताछ कर रही है। यह पता लगाने का प्रयास कर रही है कि आखिर दोनों युवक यह चिट्टा कहाँ से ले कर आए थे।

Share.

About Author

Leave A Reply