नितेश सैनी / सुंदरनगर
एमएलएसएम कालेज के खेल मैदान में रविवार को आयोजित विधायक इलेवन व उपायुक्त इलेवन  के मध्य खेला गया टी-20 क्रिकेट मैच में विधायक इलेवन ने 6 विकेट से जीत दर्ज की है। जानकारी देते हुए प्रेस सचिव अनिल गुलेरिया ने बताया टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने उतरी उपायुक्त इलेवन की पूरी टीम 19.2 ओवर में 111 रनों पर ढेर हो गई। उपायुक्त इलेवन की ओर से एसडीएम सरकाघाट श्रवण मांटा ने सबसे अधिक 18 रन बनाये।
     राहुल चौहान ने 13, उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने 10 रनों का टीम को योगदान दिया। विधायक इलेवन की ओर से विधायक राकेश जंवाल ने दो विकेट, विधायक विनोद कुमार ने दो विकेट, अनिल गुलेरिया व नरेश चंदेल ने 2-2 विकेट, गुरबचन सिंह व दिव्या प्रकाश ने 1-1 विकेट ली। जबाब में लक्ष्य हासिल करने के लिए मैदान में उतरी विधायक इलेवन ने निर्धारित 111 रन 16.2.2 ओवर में बना कर मैच में जीत हासिल की। विधायक इलेवन की ओर से राहुल शर्मा ने 22 विधायक राकेश जंवाल ने 13 रन विधायक विनोद कुमार ने 11, नरेश चंदेल ने 10, ओम प्रकाश नायक व पंकज चंदेल ने 9-9 रनों का योगदान दिया।
     मैच के शुभारंभ अवसर पर नाचन के विधायक विनोद कुमार ने बतौर मुख्यातिथी शिरकत की। जबकि समापन पर सुंदरनगर के विधायक राकेश जंवाल ने विजेता और उफ विजेता खिलाडिय़ों को सम्मानित किया। इस मौके पर विधायक राकेश जंवाल, विधायक विनोद कुमार व उपायुक्त ऋग्वेद ठाकुर ने संयुक्त रुप से एमएलएसएम कालेज के खेल मैदान में सज्जा कक्ष के निर्माण के लिए 5 लाख की राशि भी स्वीकृत की।
     कालेज के मैदान में सज्जा कक्ष के लिए पांच लाख की राशि मंजूर करने पर कालेज के प्राचार्य डा. पवन जंवाल, डा. अजय कपूर, डा. सीपी कौशल, डा. सुधीर शर्मा ने विधायकगण व उपायुक्त का आभार जताया। उन्होंने कहा कि इसके निर्माण से खिलाडिय़ों को बेहतर सुविधा उपलब्ध हो सकेगी। इस मौके पर हरेंद्र सेन व डा.पीएस गुलेरिया भी विशेष रुप से उपस्थित रहें।
Share.

About Author

Leave A Reply