नितेश सैनी/ सुंदरनगर
जवाहर पार्क में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ जिला सुंदरनगर ने अपना स्थापना दिवस धूमधाम के साथ मनाया। जिलाध्यक्ष कन्हैया लाल वर्मा और पूर्व प्रांत अध्यक्ष लेखराज राणा की मौजूदगी में सैंकड़ों स्वयंसेवकों ने एकत्रित होकर के इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई। तदोपरांत जवाहर पार्क सुंदरनगर से सुंदरनगर शहर के बीचोंबीच से भी उन्हें पथ संचालन करके शांति सत्यता अनुशासन और निष्ठा का परिचय दिया। 
       इस अवसर पर शस्त्र पूजा भी की गई। संघ के बच्चों ने भक्ति में अंदाज में गीत प्रस्तुत करके लोगों को एकजुटता का पाठ पढ़ाया। राष्ट्र के प्रति समर्पित होकर के राष्ट्र हित के लिए काम करने का आह्वान किया। इस अवसर पर स्वयंसेवकों को संबोधित करते हुए लेख राज राणा ने कहा कि आज के दिन ही बुराई पर अच्छाई की जीत हुई थी और भगवान श्री राम ने रावण का वध करके बुराई का अंत किया था। समाज में संदेश दिया था की सदैव सच्चाई की ही जीत होती है।
       उन्होंने अपने संबोधन में आह्वान किया कि  स्वयंसेवी भी राष्ट्र हित में काम करें और जो इतिहास है, उसको मद्देनजर रखते हुए समाज हित के लिए कार्य करने के लिए एकजुट होकर आगे आएं। उन्होंने कहा है कि हिंदू बाद सबसे पहले आया था, बाकी सब उसके बाद आए हैं।  इस अवसर पर नंदलाल ठाकुर अजय राणा दुर्गा दत्त शर्मा नगर संघ संचालक अभिषेक ठाकुर मिंटू समेत अन्य तमाम पदाधिकारी गण मौजूद रहे।
Share.

About Author

Leave A Reply