नितेश सैनी/सुंदरनगर
जिला भाजपा अध्यक्ष एंव विधायक राकेश जम्वाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्रमोदी के नेतृत्व में देश का नाम दुनिया में ऊंचा हुआ है। प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश को पूरे विश्व में एक नई पहचान मिली है। अपने कार्यकाल में मोदी लोगों के दिल पर राज कर रहे हैं। उन्होंने केंद्र के बाद कहा कि जयराम ठाकुर ने नेतृत्व में प्रदेश में भाजपा की सरकार ने हर वर्ग को लेकर लाभकारी योजनाएं शुरू की है।                       जिसका फायदा प्रदेश के लोगों को मिलने लगा है। उन्होंने कहा कि बेरोजगार युवाओं का मुख्यमंत्री युवा आजीविका योजना से जुड़ कर 30 लाख के स्वरोजगार से जुडऩे का आहवान किया है। उन्होंने कहा कि यह हर कारोबार करने वाले युवा के लिए फायदे की योजना है। प्रदेश में भाजपा के 9 माह के अल्प समय में सुंदरनगर विस के करोड़ो विकास कार्य शुरू हुए है। नप में करोड़ो की लागत से पार्किगं व मदर एंड चाइल्ड अस्पताल का निर्माण जारी है।
           मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ललितनगर में अस्पताल चौक पर फुट ओवर हैड ब्रिज और नागरिक अस्पताल के कर्मचारी आवास भवन का शिलान्यास कर जिला को सौगात देंगे। हर दुर्गम पंचायत को सडक़ से जोडऩे की मुहिम जारी है। सेरीकोठी को सडक़ निर्माण के लिए जमीन की समस्या हल हो गई है, जल्द ही इस क्षेत्र के लोग सडक़ से जुड़ जाएंगे।
          उन्होंने कहा कि सुंदरनगर, पुंघ, चाहकाडोहरा, त्रिफालघाट, बलद्वाड़ा और सुंदरनगर-पंडार, निहरी, तत्तापानी नैशनल हाईवे बनाने की मुहिम जारी है। उन्होंने कहा कि मंडी के सांसद रामस्वरूप शर्मा का जिला के विकास में भारी सहयोग मिला है।
Share.

About Author

Leave A Reply