नितेश सैनी/सुंदरनगर
भाजपा सुंदरनगर की दो दिवसीय आवासीय बैठक मंडलाध्यक्ष बरागी राम की अध्यक्षता में ब्यास ब्यू हॉटेल में बुधवार को समपन्न हुई। बैठक में पहले दिन जहां मंडल पदाधिकारियों के साथ विभिन्न मोर्चा व प्रकोष्ठों के प्रधान व महामंत्री, जिला व प्रदेश कार्यसमिति सदस्यों ने भाग लिया। जबकि दूसरे दिन बुधवार को पदाधिकारियों के साथ बूथ पालक, बूथ अध्यक्ष व शक्ति केंद्र प्रभारी, भाजपा समर्थित पंचायत प्रतिनिधि, नगर परिषद पार्षद उपस्थित रहें। बैठक के पहले सत्र का शुभारंभ विधायक राकेश जंवाल ने किया।
           इस मौके पर उन्होंने अपने संबोधन में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की उपलब्धियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। उन्होंने आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा की इस बार भी पूर्व की तरह जीत के लिए एकजुटता से कार्य करने के बारे में प्रेरित किया। जिला विस्तारक नवल नेगी ने भारतीय जनता पार्टी के इतिहास व विकास बारें विस्तार से बैठक में जानकारी दी। प्रदेश भाजपा प्रवक्ता अजय राणा ने अपने संबोधन में मेरा बूथ सबसे मजबूत विषय पर कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन किया। उन्होंने कहा कि अगर बूथ मजबूत होगा तो चुनाव में कोई भाजपा को हरा नहीं पाएगा। उन्होंने बूथ को मजबूत करने के लिए वहां के नए मतदाताओं को भाजपा से जुड़ने का आह्वाहन किया।
         प्रदेश महामंत्री राम सिंह ने समारोप सत्र में प्रदेश व केंद्र सरकार की योजनाओं की जानकारी दी और उन्हें जन-जन तक पहुंचाने के लिए कार्यकर्ताओं को कार्य करने बारें में प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि जिस तरह सुंदरनगर सहित मंडी की अन्य विधानसभा सीटों पर भाजपा ने रिकार्ड मतों से जीत दर्ज की है उसी तर्ज पर एक बार फिर से लोकसभा सीट भी भाजपा की झोली में दोबारा आए इसके लिए वह अभी से जुट जाए। उन्होंने मंडल भाजपा की तारीफ करते हुए कहा कि जो भी पार्टी से कार्यक्रम आज तक दिए गए है उन्हें बखूबी निभाया है। जिसके लिए सभी कार्यकर्ता बधाई के पात्र है।
       इस मौके पर जिला महामंत्री नरेश चंदेल व उपाध्यक्ष ओमप्रकाश नायक, मंडल महामंत्री जितेंद्र शर्मा व हेमप्रकाश, मिडिया प्रभारी महेंद्र ठाकुर, मंडल उपाध्यक्ष परस राम व धनी राम, महिला मोर्चा अध्यक्षा चिंता डोगरा, एससी मोर्चा अध्यक्ष अमरु राम, ओबीसी मोर्चा अध्यक्ष धर्म सिंह चौधरी, प्रदेश ओबीसी सचिव रमेश सैनी, भाजयुमो जिलाध्यक्ष मुकेश चंदेल व महामंत्री घनश्याम वर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहें।
Share.

About Author

Leave A Reply