एमबीएम न्यूज़/हमीरपुर 
बस चालक व परिचालक की लापरवाही के चलते कॉलेज जा रही छात्रा बस से गिर कर घायल हो गई। लबालब सवारियों से भरी बस में छात्रा बस में सवार होकर कॉलेज से निकली थी। बस जैसे ही मंडी चौक बिझड़ी से चली तो अचानक से छात्रा सड़क पर आ गिरी। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों द्वारा बताया जा रहा है, कि छात्रा के गिरने के बावजूद भी परिचालक द्वारा बस को नहीं रुकवाया गया और न ही घायल छात्रा की मरहम पट्टी करवाई गई। इतना बड़ा हादसा हो जाने के बाद भी बस अपने निर्धारित रुट पर चली गई जैसे कुछ हुआ ही न हो।

                    Demo pic

       बस से गिरने के बाद छात्रा को सीएचसी बिझड़ी उपचार के लिए ले जाया गया। अस्पताल में मौजूद डॉ. अनुकृति ने घायल युवती को प्राथमिक उपचार दिया। उनका कहना है, कि युवती की हालत खतरे से बाहर है। बस से सड़क पर गिरने के कारण उसे खरोचें वगैरा आई हैं। जबकि किसी गम्भीर इंजरी की आशंका नहीं है।
      इस घटना के प्रत्यक्ष दर्शियों व स्थानीय लोगों का कहना है कि ओवर लोडिंग के कारण स्कूल, कॉलेज व आम लोगों की जान जोखिम में डालने वाले वाहन चालकों पर पुलिस विभाग को सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।
     ऐएसआई बिझड़ी राजिंदर सिंह का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई,लेकिन दोनों पक्षों में समझौता हो जाने के कारण मामला दर्ज़ नहीं हो पाया है।
Share.

About Author

Leave A Reply