अमरप्रीत सिंह/सोलन
सोलन के चंबाघाट में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही थी,  क्षेत्र वासी चौकन्ने थे और वह दिनरात चोरों की तलाश में लगे थे। कुछ संदिग्ध महिलाएं जो चंबाघाट में पहले भी चोरी को अंजाम दे चुकी थी जिन्हें पुलिस पहले भी गिरफ्तार कर चुकी है।  वह चम्बाघाट में घूम रही थी।

                          चोरी किया गया सामान

            क्षेत्र वासियों ने उन पर तीसरी आंख से नज़र रखी तो जो उन्होंने देखा उनके पैरों से ज़मीन निकल गई। क्योंकि तीन महिलाएं आई और बड़ी चालाकी से पहले इन्होने चोकीदार के कमरे पर कुण्डी लगाई और बाहरी गोदाम में फैले कीमती सामान पर हाथ साफ़ करना आरम्भ कर दिया और वहां से हज़ारों रूपए का माल लेकर रफू चककर हो गई। लेकिन पुलिस ने उन्हें न केवल ढूंढ निकाला बल्कि चोरी का सामान भी बरामद कर लिया।
        अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार ने बताया कि उन्होंने दो महिलाओं को चोरी के अपराध में गिरफ्तार किया है इन दोनों शातिर महिलाओं से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि इन महिलाओं ने जिस कबाड़ी को चोरी का सामान बेचा था, उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। शिव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि यह महिलाएं पहले भी चोरी को अंजाम दे चुकी है। कानूनी कार्रवाई इन महिलाओं पर चल रही है लेकिन उसके बावजूद इन्होने फिर से चोरी की घटना को अंजाम दिया है।
Share.

About Author

Leave A Reply