नितेश सैनी/सुंदरनगर 
   हिमाचल प्रदेश राजकीय अर्द्ध राजकीय चालक एवं परिचालक महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष उमेश शर्मा की अगुवाई में लोक निर्माण विभाग विश्राम गई सुंदर नगर में पहुंचने पर ऑल इंडिया ड्राइवर फेडरेशन के नवनियुक्त उपाध्यक्ष कर्म चंद शर्मा के पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया। इस मौके पर महासंघ के अध्यक्ष उमेश शर्मा जिला मंडी के प्रधान पितांबर शर्मा ,सुंदरनगर इकाई के प्रधान नरेंद्र कुमार, नरेंद्र गुलेरिया, प्रेम सिंह ठाकुर, श्याम सिंह, सेन गुलजारी लाल, बुद्धि सिंह, देवेंद्र कुमार, प्रदेश मीडिया प्रभारी नरेंद्र कुमार, श्याम सिंह, नरेश कुमार, कार्य निरीक्षक संघ के जिला प्रधान प्रदीप कुमार समेत तमाम पदाधिकारियों ने अपने नवनियुक्त उपाध्यक्ष कर्म चंद शर्मा का सुंदरनगर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया।
    इस अवसर पर कर्म चंद शर्मा ने कहा कि हिमाचल की ओर से प्रदेश अध्यक्ष उमेश शर्मा ने हिमाचल के तमाम कर्मचारियों की ओर से इस अधिवेशन में न्यू पेंशन स्कीम के संदर्भ में अपना जोरदार पक्ष रखा। इस अधिवेशन में देशभर से 30 से 32 प्रांतों के डेलिगेट्स ने भाग लिया, जिनमें से हिमाचल प्रदेश से इस फेडरेशन के उपाध्यक्ष पद के लिए कर्म चंद शर्मा को मनोनीत किया गया। यह हिमाचल प्रदेश के लिए बहुत ही गर्व की बात है। भविष्य में हिमाचल प्रदेश की ओर से कर्मचारियों की समस्याओं का कर्म चंद शर्मा बखूबी राष्ट्रीय स्तर पर  निदान करेंगे। हक की लड़ाई के लिए एकजुट होकर आगे रहेंगे। जबकि हिमाचल प्रदेश से ही सुरेंद्र वर्मा को भी राष्ट्रीय कार्यकारिणी में संयुक्त सचिव चयनित किया गया।
   यूनियन के मीडिया प्रभारी नरेंद्र इंद्र कुमार ने बताया कि हिमाचल प्रदेश के चालक अर्धचालक परिचालक महासंघ के तमाम पदाधिकारियों ने निर्णय लिया है। हिमाचल प्रदेश में जो आपदा आई है उसके लिए राहत के तौर पर मुख्यमंत्री राहत कोष में एसोसिएशन के सभी पदाधिकारी एवं सभी चालक एवं परिचालक अपना 1 महीने का बढ़ा हुआ वेतन 300 मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दान करेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने इस कार्य के कर्मियों को बहुत कुछ दिया है। इसके लिए वह सदा आभारी रहेंगे। सरकार के विकास में कंधे से कंधा मिलाकर चालक व परिचालक एकजुट होकर आगे रहेंगे।
Share.

About Author

Leave A Reply