एमबीएम न्यूज़/धर्मशाला
उपायुक्त कार्यालय में भरे जाने वाले चालक के रिक्त पदों के सन्दर्भ में जिन लोगों के आवेदन जांच के उपरांत अस्वीकृत किए गए हैं वह 1 अक्तूबर, 2018 तक किसी भी कार्य दिवस में अपना लिखित पक्ष उपायुक्त के समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैें। पहले ऐसे सभी आवेदनकर्ता 15 सितंबर तक अपना पक्ष रख सकते थे। लेकिन अब यह अवधि बढ़ा कर 1 अक्तूबर तक कर दी गई है।

                                Demo pic

                उपायुक्त संदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गत दिनों उपायुक्त कार्यालय ने चालक के रिक्त पदों पर नियुक्ति के सन्दर्भ में आवेदन पत्र आमंत्रित किए थे। आवेदन पत्रों की जांच करने के उपरांत कुछ आवेदन पत्रों को अस्वीकृत कर दिया गया था। सम्बन्धित आवेदनकर्ताओं को उपायुक्त कार्यालय द्वारा इस बारे सूचित किया गया था कि यदि आवेदनकर्ता उनके आवेदन को अस्वीकृत करने के कारण से सहमत नहीं हैं, तो वे 15 सितम्बर, 2018 से पूर्व किसी भी कार्य दिवस में अपना लिखित पक्ष उपायुक्त के समक्ष प्रस्तुत कर सकते हैें।
          अब अन्तिम तिथि की अवधि को 1 अक्तूबर, 2018 तक बढ़ाया गया है। उन्होंने सम्बन्धित आवेदनकर्ताओं से आग्रह किया है कि यदि किन्ही कारणों से वे अपना लिखित पक्ष नहीं रख पाएं हैं तो वे अपना पक्ष 1 अक्तूबर, 2018 तक रख सकते हैं।
Share.

About Author

Leave A Reply