एमबीएम न्यूज़/कुल्लू
पूर्व सांसद एवं पूर्व विधायक महेश्वर सिंह ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि सीएम जय राम ठाकुर ने कुल्लू को कई तौहफे दिए हैं, जिसका उन्होंने आभार व्यक्त किया। उन्होंने योजनाओं का हवाला देते हुए कहा कि पाहनाला और दोहरानाला क्षेत्र में करोड़ों की लागत से बनने वाली सड़कों का उन्होंने शिलान्यास किया है। जिसमें 26 करोड़ से भी अधिक धन खर्च होना है। 

     इसके अलावा खलोगी स्कूल भवन को प्रदेश सरकार की ओर से 60 लाख रुपए और सामुदायिक भवन को पांच लाख रुपए देने की भी घोषणा की। इसके अलावा कई सड़कों और पुल का भी उदघाटन किया है। इससे जिला कुल्लू के दुर्गम गांवों के लोगों को फायदा पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि पाहनाला क्षेत्र के साथ साथ मणिकर्ण घाटी के कई गांवों और पंचायतों के लोगों को मुख्यमंत्री ने सड़कों और अन्य योजनाओं का फायदा पहुंचाया है।

    उन्होंने बताया कि इसके अलावा शाट में आईपीएच डिविजन की घोषणा और कुल्लू को लोक निर्माण विभाग का डिविजन देने की घोषणा करना कुल्लू जिला के लिए काफी फायदेमंद सावित होगा। उन्होंने कहा कि हमने मुख्यमंत्री से मांग की थी और मुख्यमंत्री ने मांगों को मानते हुए उसकी घोषणा भी कर दी।

Share.

About Author

Leave A Reply