एमबीएम न्यूज़/कुल्लू 
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद् कुल्लू इकाई द्वारा प्रदेश के युवाओं में बढ़ते नशे व इसकी रोकथाम के लिए पुलिस अधीक्षक कुल्लू जिला शालिनी अग्निहोत्री को ज्ञापन सौंपा। प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य महेंद्र ठाकुर ने बताया कि आज प्रदेश व जिले में बढ़ता हुआ नशा चिंता का विषय बनता जा रहा है। आज हर तरफ युवा व स्कूल कॉलेज में पड़ने वाला छात्र नशे की चपेट में आता जा रहा है व आने वाली पीढ़ी के लिए गंभीर विषय है।

ABVP के युवा एसपी शालिनी अग्निहोत्री को ज्ञापन सौंपते

    उन्होंने बताया कि विद्यार्थी परिषद ने मांग की कि जल्द से जल्द नशे की रोकथाम के लिए उचित कदम उठाये जा जाएं। नशे के सौदागरों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए व उन्हें जेल के अंदर डाला जाए। विद्यार्थी परिषद कुल्लू इकाई की छात्रा सह प्रमुख दिशा सूद ने कहा कि जिस तरह से आज यह ज्ञापन पूरे प्रदेश में सभी पुलिस अधीक्षकों को सौंपा जा रहा है तो हम मांग करते है कि पूरे प्रदेश में नशे के खिलाफ जागरूकता अभियान चलाया जाए।
    अभी विद्यार्थी परिषद ने पूरे प्रदेश में यह अभियान चलाया है, जिसके अंतर्गत विद्यर्थी परिषद ने नारा दिया है। विद्यार्थी परिषद ने ठाना है कुल्लू व हिमाचल को नशा मुक्त बनाना है। जिसमे पुलिस अधीक्षक कुल्लू ने भी विद्यार्थी परिषद के इस कार्य के लिए प्रशंशा की। इस ज्ञापन को सौंपने के दौरान विद्यार्थी परिषद के जिला संगठन मंत्री प्रशांत कश्यप, श्रुति, अनमोल, शगुन, उषा, मोनिका, नवीन, विशाल, अभिषेक, अजय, भास्कर, सहित 40 कार्यकर्त्ता मौजूद रहे।
Share.

About Author

Leave A Reply