एमबीएम न्यूज़/ऊना
पुलिस चौकी टाहलीवाल के तहत बाथड़ी के प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी की है। चोरी की घटना को अंजाम देते हुए शातिरों ने लगभग 75 हजार रुपए के सामान पर हाथ साफ किया। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। शातिर चोरों की तलाश जारी है। मिली जानकारी के अनुसार सोमवार देर रात अज्ञात चोरों ने प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बाथड़ी में चोरी की और पीएचसी से इनवर्टर, लेपटॉप, अनमोल टेबलेट सहित 75 हजार रुपए का सामान चोरी कर लिया।
          मंगलवार सुबह जब अस्पताल में कार्यरत आदर्श देवी अस्पताल पहुंची तो उन्होंने देखा कि मेन गेट का ताला टूटा हुआ है। आदर्श देवी ने तुरंत डॉ. संजीव कुमार जिनके पास बाथड़ी का भी अतिरिक्त कार्यभार है को जानकारी दी। अस्पताल पहुंचने पर डॉ. संजीव ने पंचायत प्रधान बलबीर सिंह और टाहलीवाल पुलिस चौकी टाहलीवाल को सूचित किया। पुलिस की मौजूदगी में जब भवन के अंदर जाकर देखा गया तो वहां से इनवर्टर, लेपटॉप, अनमोल टेबलेट गायब थे।
       पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे का रिकॉर्ड चैक किया, लेकिन वह भी गायब था। अस्पताल के अंदर लगे हुए एसी को भी खोलने का भी प्रयास किया, लेकिन नाकामयाब रहे। क्षेत्र में पिछले का समय से चोरी की वारदाते बढ़ती जा रही है और चोरो द्वारा मुख्य रूप से अस्पताल, मंदिर, स्कूलोंको टारगेट किया जा रहा है वहीं अस्पताल स्टाफ  का कहना है कि इससे पहले भी अस्पताल में तीन बार चोरी हो चुकी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
Share.

About Author

Leave A Reply