एमबीएम न्यूज़/बद्दी
शहर के निकट स्थापित हरे कृष्णा गौशाला मलकूमाजरा में श्री कृष्ण जन्माष्टमी धूमधाम से मनाई जा रही है। इस अवसर पर रंगारंग भजन, संध्या व हवन का आयोजन होगा। पूरी गौशाला को दुल्हन की तरह सजाया गया है। जो कि बीबीएन मे आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। हजारों श्रद्वालु यहां कृष्ण जन्म के साक्षी बनने के लिए उमड रहे हैं।

                                Demo pic

         गौशाला के प्रबंधक अशोक शर्मा व सदस्य पंकज ठाकुर ने बताया कि सोमवार 3 सितंबर को भजन संध्या व श्रीकृष्ण जन्म उत्सव की झांकी निकलेगी, जो कि रात्रि 8 बजे से 12 बजे तक चलेगी। इस अवसर पर रंगारंग भजनों से कलाकार लोगों को कन्हैया के रंग से सरोबार कर देंगे। मंगलवार 4 सितंबर को प्रात: 8 बजे से बारह बजे तक हवन का आयोजन कर सबके मंगल के लिए कामना की जाएगी।
         इसी दिन दोपहर 2 बजे से प्रभु इच्छा तक विशाल भंडारे का आयोजन किया जाएगा। गौशाल परिसर में बने भव्य कृष्ण मंदिर में आचार्य मनोहर लाल शर्मा अपने प्रवचनों की अमृत वर्षा से श्रद्वालुुओं को निहाल कर रहे हैं। प्रभु श्रीकृष्ण के जन्म लेने के समय को लेकर लोग रात्रि 12 बजने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
         हजारों लोगों ने इस अवसर पर प्रभु के करीब आने के लिए व्रत भी रखा हुआ है। जो कि रात को कन्हैया के जन्म के बाद ही खोला जाएगा। हिंदू समुदाय के लोग इस पवित्र त्यौहार को मनाने के लिए काफी दिन पहले से ही तैयारियां शुरु कर देते हैं।
Share.

About Author

Leave A Reply