नितेश सैनी/सुंदरनगर 
मनाली टेलेंट हंट का आयोजन रितिक शर्मा के सौजन्य से 9 सितंबर को कृषक सामुदायिक भवन में ऑडिशन आयोजित किए जाएंगे। जो फाइनल में विजेता होंगे, उन्हें नगद राशि देकर पुरस्कृत किया जाएगा। यह ऑडिशन तीन चरणों में होंगे। जिनमें डांस, सिगिंग व मॉडलिंग शामिल है। डांस में सोलो डांस, डयूल व ग्रुप डांस, सिंगिंग मेंं एकल और डयूल और मॉडलिंग में सॉलो के प्रतिभागी शामिल रहेंगे। वर्तमान में 70 के तकरीबन प्रतिभागियों ने अपना पंजीकरण दर्ज करवा लिया है। अन्य प्रतिभागियों का मौके पर ही पंजीकरण किया जाएगा।

         डांस इंडिया डांस के टॉप 30 के प्रतिभागी गोल्डी

            जानकारी देते हुए रितिक शर्मा ने बताया कि इसके लिए पंजीकरण शुल्क 400 रुपए तय किया गया है। पहली बार प्रदेश में युवाओं की प्रतिभा को निखारने के लिए इस तरह के ऑडिशन का आयोजन किया जा रहा है। जोकि सुंदरनगर से पहले मनाली में ऑडिशन हो चुके है। इसके उपरांत प्रदेश के अन्य जिलों में भी इस तरह के कार्यक्रमों का आयोजन चरणबद्ध तरीके से करवाया जाएगा।
        कार्यक्रम के आयोजक रितिक शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि निर्णायक मंडल की भूमिका में मुंबई नगरी डांसर गोल्डी, डांस इंडिया डांस के टॉप 30 के प्रतिभागी विशेष तौर पर मौजूद रहेंगे। विजेता को 31000 रुपए नगद इनाम दिया जाएगा। सुंदरनगर में इस कार्यक्रम के आयोजक हैलक्स है। उन्होंने बताया कि इस तरह के कार्यक्रम का आयोजन पड़ोसी राज्य पंजाब, हरियाणा व दिल्ली में भी करवाया जा चुके हैं।
डांस इंडिया डांस के टॉप 30 के प्रतिभागी गोल्डी
Share.

About Author

Leave A Reply