एमबीएम न्यूज़/बद्दी
शहरी स्थानीय निकायों के अंतर्गत चलाई जा रही योजनाओं व परियोजनाओं की जानकारी के लिए शनिवार 25 अगस्त को बद्दी में कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है। कार्यशाला की अध्यक्षता शहरी विकास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीण चौधरी करेंगी। इस कार्यशाला में सोलन व सिरमौर जिला के जनप्रतिनिधि भाग लेंगे। नगर परिषद बद्दी के कार्यकारी अधिकारी अजमेर ठाकुर ने बताया कि पहले इस कार्यशाला का आयोजन बीते सत्रह अगस्त को बद्दी में ही किया जाना था। लेकिन देश के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के देहावसान के कारण इसे स्थगित किया गया।
उन्होंने बताया कि अब यह कार्यशाला शनिवार को बद्दी के निमंत्रण पैलेस में आयोजित की जा रही है। जिसमें सोलन व सिरमौर जिला की नगर परिषदों व नगर पंचायतों के अध्यक्षों, उपाध्यक्षों, सदस्यों व स्वयं सहायता समूहों को आमंत्रित किया गया है। कार्यशाला में शहरी स्थानीय निकायों के तहत चलाई जा रही योजनाओं व परियोजनाओं की विस्तृत जानकारी दी जाएगी।
अजमेर ठाकुर ने बताया कि कार्यक्रम की मुख्यअतिथि शहरी विकास एवं नगर नियोजन मंत्री सरवीण चौधरी के स्वागत के साथ ही सुबह 11 बजे कार्यक्रम आरंभ होगा। दोपहर के भोजन के साथ ही ढाई बजे कार्यक्रम का समापन हो जाएगा। इस दौरान दून के विधायक परमजीत सिंह पम्मी व जिला प्रशासन के अधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

Share.

About Author

Leave A Reply