एमबीएम न्यूज़/ऊना 

उपमंडल अंब के तहत पड़ते हंबोली में 35 वर्षीय व्यक्ति को एक जहरीले सांप ने डस लिया है। सांप का दंश व्यक्ति के शरीर में तेजी से फैलने के कारण उसकी तबीयत इतनी बिगड़ गई कि परिजनों द्वारा उसे तुरंत उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाना पड़ा। फिलहाल व्यक्ति की हालत अब पहले से बेहतर है। बताया जा रहा है कि पीड़ित व्यक्ति जगदीश गांव हंबोली का रहने वाला है।

     मिली जानकारी के अनुसार जगदीश गत देर सायं किसी काम के सिलसिले से खेतों में से गुजर रहा था कि अचानक उसके पांव पर एक जहरीले सांप ने डस दिया। जिसके चंद मिनटों के बाद ही उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। तेजी से उसके शरीर में सांप का दंश फैलने लगा। जैसे-तैसे करके जगदीश घर पहुंचा और इस बाबत अपने परिजनों से अवगत कराया। जिस पर परिजनों ने उसे उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना पहुंचाया।

    जहां पर तैनात चिकित्सक ने जगदीश की गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल में भर्ती कर लिया। उधर, अस्पताल के एसएमओ डा. रामपाल शर्मा ने बताया कि उक्त व्यक्ति को एक जहरीले सांप ने डसा है। उसका उपचार अस्पताल में चिकित्सकों की देख-रेख में चल रहा है। उन्होंने बताया कि व्यक्ति की हालत में पहले से काफी सुधार आया है।

Share.

About Author

Leave A Reply