अमरप्रीत सिंह / सोलन
सोलन में युवा कांग्रेस ने शान्ति यात्रा का आयोजन किया। रैली प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर की अध्यक्षता में निकाली गई। रैली के माध्यम से भाजपा को घेरने का प्रयास किया गया। जनता तक यह संदेश दिया कि देश का माहौल लगातार बिगड़ रहा है। इसलिए भाई चारा बनाना अति आवश्यक है। उन्होंने कहा कि भाजपा के नेता सरकारी व गैर सरकारी संस्थानों में भगवाकरण कर रही है। जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

                   युवा कांग्रेस शान्ति यात्रा निकलते हुए

प्रदेश युवा कांग्रेस के अध्यक्ष मनीष ठाकुर ने कहा कि भाजपा के राज में चारों तरफ अशांति का माहौल बना हुआ है। भाजपा जातिवाद पर देश को बाँट कर राजनीति करना चाहती है। जिसकी वजह से देश का माहौल लगातार बिगड़ने लगा है। इसलिए रैली में युवा कांग्रेस नफरत छोड़ों प्यार बांटो के नारे के साथ आगे बढ़ रही है। उन्होंने भाजपा को यह चेतावनी दी है कि वह देश का भगवाकरण नहीं होने देंगे। वह भगवाकरण का पुरजोर विरोध करेंगे।
भाजपा द्वारा कांग्रेस नशे के सौदागरों के संबंध होने को लेकर पूछे गए प्रशन में मनीष ने कहा की नशे के सौदागरों से कांग्रेस का दूर-दूर तक कोई वास्ता नहीं है। उन्होंने कहा की नशे करने वालों के खिलाफ तो कांग्रेस ने खुद मोहिम छेड़ी हुई है। भाजपा खुद बताए की युग हत्याकांड में उनका एबीवीपी का कार्यकर्ता कैसे शामिल था।

Share.

About Author

Leave A Reply