अमरप्रीत सिंह/सोलन 
पूर्व मंत्री व विधायक सोलन डॉ कर्नल धनीराम शांडिल ने भाजपा के नेताओं पर सोलन निर्वाचन क्षेत्र में बेवजह दखलअंदाजी और कांग्रेस के समय शुरू हो चुके कार्यों को पूर्णतयः ठप करने का आरोप लगया है। सोलन जिला के प्रवक्ता मुकेश शर्मा ने विधायक धनीराम शांडिल के हवाले से जारी प्रेस ब्यान में बताया की आज विधायक के गृह क्षेत्र ममलीग में विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल द्वारा मां बगलामुखी गौ वंश सेवा समिति संस्थान सदन में नव निर्मित गौशाला एवं तुड़ी स्टोर का लोकार्पण किया गया। 

      सोलन के विधायक जो स्वयं इस संस्था के चैयरमैन है, उन तक को इस लोकार्पण की जानकारी नहीं दी गई।  न ही संस्था के पदाधिकारियों तक को पूछा गया। इस संस्था के  गठन में पूर्व मंत्री व विधायक और आसपास की जनता का सहयोग रहा है। विधायक ने स्वंय इस गौ शाला भवन के निर्माण के समय पर बार-बार जा कर इस जगह का मुआयना किया है।

    हैरानी की बात है कि विधानसभा अध्यक्ष आज तुड़ी स्टोर का शिलान्यास करने में भी अपनी उपलब्धि समझ रहें है। आसपास की जनता को कॉन्फिडेंस में लेना भी उचित नहीं समझा। सोलन भाजपा मंडल अध्यक्ष रविंदर परिहार के कहने पर यह लोकार्पण करवाया गया। विधानसभा अध्यक्ष का पद बहुत गरिमापूर्ण होता है। जिस तरह से डॉ बिंदल चुने हुए विधायक की अनदेखी कर रहें है। यह चुने हुए प्रतिनिधि का अपमान है। विधानसभा अध्यक्ष को इस प्रकार कार्य करना शोभा नहीं देता।

     विधायक ने बताया कि जिस तरह से भाजपा सरकार बनने के बाद से उनकी बार-बार अनदेखी की जा रही है। इस मुद्दे को वह जोरों से विधानसभा के पटल पर उठाएंगे।  विकास की कोई सीमा नहीं होती और आपसी समरसता बनाये रखना सभी का दायित्व होता है। लगता है कि यह मर्यादा भाजपा के नेता भूल रहें है।

     सोलन निर्वाचन क्षेत्र के लोग जागरूक है और जानते है कि 463 करोड़ का विकास कार्य इस निर्वाचन क्षेत्र में विधायक द्वारा करवाए गए है। इसका सर्टिफिकेट भाजपा से लेना जरुरी नहीं है। उन्होंने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि केंद्र में और प्रदेश में नाकाम सरकारें काम कर रही है। इनसे जनता का मोह भंग हो गया है। जनता 2019 लोकसभा चुनाव में इन्हें सबक सिखाएगी।

Share.

About Author

Leave A Reply