एमबीएम न्यूज़ / बद्दी
   पिछले लगभग कई महीने से हिमाचल प्रदेश पथ परिवहन की बसें बाया बरोटीवाला जाने की बजाए सीधे ही पिंजौर कालका को निकल जाती है। जिससे क्षेत्र के लेागों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। स्थानीय लोग जब उन्हें बाया बरोटीवाला जाने को बोलते हैं तो चालक -परिचालक स्वारियों से लडऩे केा तैयार हो जाते हैं।
   रिटायर्ड इंस्पैक्टर हंसराज कैंथ, बारू राम फौजी, उपप्रधान हितेंद्र शर्मा, तरसेम लाल समेत अनेक लोगों का कहना है कि बड़ी हैरानी की बात है कि एच.आर.टी.सी. की बसों के बाहर लगे बोर्ड़ जिसमें लिखा होता है। बाया बरोटीवाला कालका पिंजौर जाएगी में स्वारियां चढ़ तो जाती है। परन्तु उन्हें परेशान होकर उतरना पड़ता है। जब चालक परिचालक साफ कह देते हैं कि बस बाया बरोटीवाला नहीं जाएगी।
   स्थानीय लोगों का कहना है कि इसकी शिकायत कई बार पथ परिवहन नालागढ़ कार्यालय में भी दी गई है। परन्तु कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई गई। शिकायत के बाद एक -दो दिन बसे जाती है। फिर वहीं स्थिति हो जाती है।
   उन्होंने कहा कि अगर जल्द ग्रामीणों की समस्या का समाधान नहीं हुआ व बसें बाया बरोटीवाला नहीं चलाई गई तो मजबूरन उन्हें आंदेालन का सहारा लेना पड़ेगा। इसके बारे में जब नालागढ़ स्थित अड्डा इंचार्ज राम लोक से बात की गई तो उन्होंने कहा कि आज ही शिकायत उन्हें मिली है व उचित कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
Share.

About Author

Leave A Reply