एमबीएम न्यूज़/ऊना 
शक्तिपीठ चिंतपूर्णी मन्दिर के गर्भ ग्रह के पास होमगार्ड के कंपनी कमांडर ने दो संदिग्ध महिलाओं को चोरी करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। दोनों महिलाएं पंजाब बठिंडा की रहने वाली बताई जा रही है।मामला रविवार रात साढ़े आठ बजे का है।
    जब आरती के बाद मंदिर गर्भ ग्रह के पास दो महिलाएं एक श्रद्धालु महिला की सोने की चूड़ी जिसकी कीमत तीस हजार रुपये बताई गई है तक़रीबन काट चुकी थी। वह भागने की फिराक में थी, लेकिन होमगार्ड के इंचार्ज दिलदार सिंह की इन पर काफी देर से नजर थी। जिस पर दिलदार सिंह ने बड़ी ही होशियारी से दोनों महिलाओं को भागने से पहले ही धर दबोचा। इनसे काटी सोने की चूड़ी भी बरामद कर श्रद्धालु को लौटा दी। इन दोनों महिलाओं से कटर भी बरामद हुआ है।
     कंपनी कमांडर दिलदार सिंह ने दोनों महिलाओं को ले जाकर कंट्रोल रूम में पूछताछ की। उक्त घटना की सूचना पुलिस को दी गई। जिन श्रद्धालुओं की ये सोने की चूड़ी थी उन्होंने दिलदार सिंह का शुक्रिया अदा किया। बताते चले कि चिंतपूर्णी सावन मेला शुरू होने से पहले ही जहां चोरी की घटनाएं हो रही है, वंही अब मंदिर में जेबकतरे भी सक्रिय हो चुके हैं।
     वहीँ दिलदार सिंह ने बताया कि दो महिलाएं गर्भग्रह के पास सोने की चूड़ी काटती हुई पकड़ी गई है। जिन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। उधर थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज ने बताया कि महिलाओं से पूछताश की जा रही है कि इनके साथ ओर कौन है और इन्होंने कहां कमरा ले रखा है।
Share.

About Author

Leave A Reply