एमबीएम न्यूज़/हमीरपुर
सांसद स्टार खेल महाकुंभ के भोरंज ब्लॉक की खेलों के आयोजन में सोमवार को वॉलीबॉल प्रतियोगिता में अमरोह की टीम ने भुक्कड़ को हराकर फाइनल जीता। वहीं कबड्डी के मुकाबलों में फाइनल मैच में मांडवी प्रथम स्थान पर रहा, जबकि उपविजेता मुंडखर की टीम रही। सभी टीमों के खिलाडिय़ों ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया।
     स्थानीय राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक पाठशाला लदरौर के खेल मैदान में आयोजित करवाए जा रहे इन मैचों में खिलाडिय़ों ने काफी उत्साह दिखाया। कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि एपीएमसी के चेयरमैन अजय शर्मा उपस्थित हुए। उन्होंने खिलाडिय़ों को संबोधित करते हुए कहा कि वॉलीबॉल और कबड्डी के मुकाबलों में खिलाडिय़ों ने काफी दमखम दिखाया।
    सांसद स्टार खेल महाकुंभ में युवा प्रतिभाओं में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। अभी स्पर्धा में मैच जारी हैं और कई प्रतिभावान खिलाड़ी उभर कर सामने आए हैं। अजय शर्मा ने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर ने अपने कार्यकाल में युवाओं के उत्थान हेतु जो कदम उठाए हैं, समस्त प्रदेशवासियों को उन पर नाज है।
    उन्होंने कहा कि खेल महाकुंभ का आयोजन करके अनुराग ठाकुर ने युवाओं को प्रतिभा दिखाने का जो अवसर प्रदान किया है, वह सराहना के योग्य है। उन्होंने कहा कि सांसद अनुराग ठाकुर की इस पहल के भविष्य में उम्दा परिणाम आएंगे। यह जानकारी खेल महाकुंभ के जिला मीडिया प्रभारी विकास शर्मा ने दी। इस दौरान स्टार ऑफ द मैच भी चुने गए, जिन्हें विशेष टीशर्ट से नवाजा गया।
Share.

About Author

Leave A Reply