एमबीएम न्यूज़ /नाहन
विश्व की अग्रणी समाजसेवी संस्था लॉयन्स क्लब द्वारा एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता लॉयन अनिल मल्होत्रा ने की। इस दौरान  क्लब नाहन की नई कार्यकारिणी को आगामी वर्ष 2018-19 का कार्यभार सौंपा गया।

सुखदेव सिंह को पिन लगाकर कार्यभार सौंपते अनिल मल्होत्रा

    लॉयन अनिल मल्होत्रा ने पिछले वर्ष किए सामाजिक कार्यों में उनका साथ देने के लिए सभी लॉयन साथियों का धन्यवाद किया। उन्होंने आशा व्यक्त की कि इस वर्ष भी सभी लॉयन नई कार्यकारिणी का भरपूर साथ देंगे और क्लब को सामाजिक कार्यों में अव्वल स्थान दिलाएंगे।
लॉयन अनिल मल्होत्रा ने नई कार्यकारिणी में लॉयन सुखदेव सिंह चौहान को लॉयन पिन लगा कर प्रधान का कार्यभार सौंपा और उनकी पूरी टीम को सामाजिक कार्यों में बढ़-चढ़ कर भाग लेने के लिए शुभकामनाएं दी ।
लॉयन सुखदेव सिंह चौहान ने भी सभी लॉयन साथियों का विश्वास दिलाया कि वह सामाजिक कार्याें में लॉयन्स क्लब का नाम ओर आगे ले जाएंगे और सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे। लॉयन सुखदेव चौहान ने इस बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया कि आगामी 15 जुलाई को शहर में होने वाली भगवान श्री जगन्नाथ जी की रथ यात्रा में कल्ब की तरफ से एक खानपान का स्टाल रानीताल के पास लगाया जाएगा, जिसमें रथ यात्रा के सभी श्रद्धालुओं को प्रसाद वितरण किया जाएगा।
इस मौके पर कल्ब से प्रधान लॉयन सुखदेव सिंह चौहान, लॉयन अनिल मल्होत्रा, लॉयन पीयूष गर्ग, लॉयन राजीव बंसल, लॉयन विनित अग्रवाल, लॉयन राजेश चौहान, लॉयन सचिन चौहान, लॉयन अमित बंसल, लॉयन अली ठाकुर आदि मौजूद रहे।

Share.

About Author

Leave A Reply