एमबीएम न्यूज़ /बद्दी
 दून इंटक अध्यक्ष गुरपाल लबाणा ने फर्जी इंटक के नेताओं के खिलाफ बोलते हुए करारा जवाब दिया है। वहीं जिला उपाध्यक्ष जसमेर व नालागढ़ इंटक ने भी बावा इंटक गुट पर जमकर प्रहार किए हैं। बद्दी में आयोजित पत्रकार वार्ता में दून इंटक अध्यक्ष गुरपाल लबाणा ने कहा कि जो मां समान पार्टी कांग्रेस व इंटक के सगे नहीं हुए आज वो राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं।

बद्दी में पत्रकार वार्ता को संबोधित करते इंटक के पदाधिकारी

      उन्होंने कहा कि दून, नालागढ़ व जिला इंटक एकजुट है। राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व द्वारा बबलू पंडित को इंटक का कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष बनाने के फैसले का स्वागत करती है।
      गुरपाल ने कहा कि आज जो इंटक की नियुक्ति पर सवाल उठा रहे हैं असल में न तो वो कांग्रेसी हैं और न ही इंटक के। जहां फर्जी इंटक अध्यक्ष हरदीप बाबा ने नालागढ़ में राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा टिकट देने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी लखविंद्र राणा के खिलाफ चुनाव लड़ा, वहीं जिप चुनावों में गुरमेल चौधरी ने पार्टी की खिलाफत की।
      इन तथाकथित लोगों ने मां सम्मान पार्टी की पीठ में भी छुरा घोंपा। उन्होंने कहा कि फर्जी इंटक के बीबीएन अध्यक्ष गुरमेल चौधरी ने जिप चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशी के खिलाफ भाजपा के आर्शीवाद से चुनाव लड़ा। वहीं विस चुनावों में नालागढ़, दून व कसौली में इन्होंने कांग्रेस प्रत्याशियों को हार के हाशिए पर पहुंचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।
      गुरपाल लवाणा ने कहा कि बड़े शर्म की बात है कि आज राष्ट्रीय नेतृत्व और प्रदेश नेतृत्व द्वारा खिलाफत करने वालों को सजा के बाद भी जनता के बीच ढिंढोरा पीट रहे हैं। लेकिन अब न तो कांग्रेस और न ही इंटक इन बगावती और फर्जी नेताओं को बर्दाश्त करेगी। इंटक के जिला उपाध्यक्ष जसमेर व जिला महासचिव वरूण कालिया ने कहा कि पार्टी विरोधी गतिविधियों में संलिप्त इन फर्जी नेताओं पर गाज गिरने के बाद यह लोग बौखला गए हैं।
    क्योंकि कांग्रेस और इंटक के नाम पर मजदूरों और उद्योगों से अवैध उगाही का रास्ता अब बंद हो गया है। इसी बौखलाहट के चलते तथाकथित लोग राष्ट्रीय व प्रदेश नेतृत्व के फैसले पर सवाल उठा रहे हैं। उन्होंने कहा कि संगठन ने इंटक की कमान बबलू पंडित को सौंपी है। इंटक एकजुट होकर इसे मजबूत करेगी। पूरे प्रदेश में हाईकमान व प्रदेश नेतृत्व के फैसले को समर्थन मिल रहा है।
     इंटक आने वाले लोकसभा चुनावों में अहम भूमिका निभाएगी। इस मौके पर गुरपाल लवाणा, जसमेर सिंह, राम लाल चौधरी, खेम चौधरी, जगदीश गुल्लरवाला, दीदार चौधरी, कुलदीप सिंह, राज कुमार, बिंदू गोरसी, जीवन राजपूत, विजय, इकवाल खान, मुस्ताक खान समेत इंटक के अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।
Share.

About Author

Leave A Reply